पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

छानबीन:दारीसाई में सबर महिला का शव फंदे से लटका मिला जमीन से सटा था आधा हिस्सा, पति पर हत्या का शक

गालूडीहएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • महिला का आधा शरीर जमीन से सटा हुआ था

रविवार की देर रात गालूडीह थाना क्षेत्र के बड़ाखुर्शी पंचायत के दारीसाई सबर बस्ती में सबर महिला फूल कुमारी सबर(25) की हत्या कर शव को पेड से लटका दिया। महिला का आधा शरीर जमीन से सटा हुआ था। साड़ी के सहारे शव को पेड़ की डाली से लटकाया गया था। सोमवार की सुबह करीब 10 बजे पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पति को पुलिस ने हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। हत्या के कारणों का पता नहीं चल रहा है।

आशंका व्यक्त की जा रही है कि शराब के नशे में विवाद होने के बाद पत्नी के साथ मारपीट की होगी। इस दौरान चोट लगने से उसकी मौत हो गयी। उसकेे बाद आत्महत्या का रूप देने के लिए शव को उसके साड़ी के सहारेे घर से 50 मीटर पेड की डाली में लटका दिया। घटना की सूचना मिलने केे बाद बीडीओ एस कुमार अभिनव, सीओ रिंकू कुमार, थानेदार विकास जायसवाल, प्रशिक्षु एसआई मनाेहर कुमार, अनुज कुमार मौके पर पहुंचकर छानबीन शुरू कर दी है। पति चेडे सबर ने पुलिस काे बताया कि रविवार शाम को पूरा परिवार गांव में विश्वकर्मा पूजा का भोज खाने गया था। रात को मेरी पत्नी लघुशंका करने निकली उसके बाद वापस नहीं अाई। वह रात को खोजबीन भी नहीं किया। सुबह उसने देखा कि उसका शव पेड़ से लटक रहा था। उसके बाद ग्रामीणों को इसकी सूचना दी। सूचना मिलते ही मुखिया प्रतिनिधि हरिपद सिंह, पंसस प्रतिनिधि निरंजन महतो ने गालूडीह पुलिस काे पूरे मामले से अवगत करवाया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- किसी अनुभवी तथा धार्मिक प्रवृत्ति के व्यक्ति से मुलाकात आपकी विचारधारा में भी सकारात्मक परिवर्तन लाएगी। तथा जीवन से जुड़े प्रत्येक कार्य को करने का बेहतरीन नजरिया प्राप्त होगा। आर्थिक स्थिति म...

और पढ़ें