पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

धरना प्रदर्शन:सांसद ने खड़ियाडीह में जमीन पर बैठ दिया धरना

गालूडीहएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

गालूडीह के खड़ियाडीह गांवों में किसानों के हीत में किसान मित्र के साथ किसान के जमीन पर सांसद विद्युत वरण महतो ने कार्यकर्ताओं साथ धरना प्रदर्शन किया। सांसद विद्युत वरण महतो ने कहा कि हेमंत सरकार किसानों की धान समय पर नहीं खरीदी और जब खरीदा ताे किसानों को भुगतान नहीं किया। पैसा नहीं हाेगा ताे किसान बीज कैसे खरीदेंगे और परिवार कैसे चलाएंगे।

कहा- राज्य सरकार ने किसानों से वादा किया था कि खेती करने के लिए ऋण दिया जाएगा और किसानों का बिजली बिल माफ कर दिया जाएगा। मगर एक भी वादा पूरा नहीं किया। उन्हाेंने दस दिन के अंदर किसानों का बकाया भुगतान करने की मांग की। वहीं मोदी सरकार की प्रशंसा करते हुए कहा कि केन्द्र सरकार किसानों के हित में काम कर रही है। खेती करने के लिए पैसा भी दिया गया।

किसान अपना फसल देश के किसी भी कोने में बेच सकते हैं। माैके पर नंद जी प्रसाद, जिला प्रभारी हराधन सिंह, महामंत्री अमरदीप शर्मा, मंडल अध्यक्ष मनोज प्रताप सिंह, कार्यक्रम प्रभारी राजेश शाह, विश्वजीत पांडा, गोपाल पटनायक, समीर सी, विक्रम साह, दुखू किस्कु, दुलाल राम टुडू , अजय अग्रवाल, केडी दत्त, हीरालाल महतो, सपन पाल, कराली महतो, गोवर्धन सिंह, रूपचंद महतो आदि मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...