पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

समारोह:200 प्रशिक्षुओं को कॉलेज की गतिविधियां बताईं

गालूडीह11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • यामिनी कांत बीएड काॅलेज में शैक्षणिक सत्र 2020-22 का इंडक्शन कार्यक्रम हुआ संपन्न

सालबनी स्थित यामिनी कांत बीएड कॉलेज में बीएड एवं डीएलएड के शैक्षणिक सत्र 2020- 2022 के इंडक्शन प्रोग्राम का आयोजन गुरूवार काे किया गया। इस समारोह में 200 नामांकित प्रशिक्षु उपस्थित थे। कार्यक्रम का शुभारंभ दीप प्रज्ज्वलित कर किया गया। कॉलेज की प्राचार्या डॉ पूनम कुमारी ने सभी का स्वागत करते हुए काॅलेज कि मुख्य विशेषताओं को बताया। साथ ही सभी को शुभकामनाएं भी प्रेषित की। प्रो बसंत पंडित ने बीएड के सिलेबस की जानकारी पीपीटी के माध्यम से दी।

साथ ही प्रो नंदन दास तथा प्रो शीतल ने डीएलएड के सिलेबस के विषय में जानकारी दी। डॉ आशा वर्मा ने काॅलेज के विभिन्न क्रियाकलाप तथा उपलब्धियों के विषय में पीपीटी के माध्यम से सभी प्रशिक्षुओं को जानकारी दी। काॅलेज के डायरेक्टर नारायण महतो ने भी सभी प्रशिक्षुओं के उज्ज्वल भविष्य की कामना तथा शुभकामनाएं प्रेषित की। इस अवसर पर जेकेएम उच्च विद्यालय की प्राचार्या जीतिका महतो ने सभी प्रशिक्षुओं को शुभकामनाएं दी। प्रो तारा महतो ने मंच संचालित किया तथा डॉ पूनम कर्ण ने धन्यवाद ज्ञापन करते हुए सभी को शुभकामनाएं प्रेषित की। इस अवसर पर प्रो श्यामली दत्ता, प्रो विवेक, संजू राय, श्यामसुंदर मंडल, एस पी घोष, सुशील हांसदा, नीलम, विश्वजीत महतो आदि उपस्थित थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आपकी मेहनत और परिश्रम से कोई महत्वपूर्ण कार्य संपन्न होने वाला है। कोई शुभ समाचार मिलने से घर-परिवार में खुशी का माहौल रहेगा। धार्मिक कार्यों के प्रति भी रुझान बढ़ेगा। नेगेटिव- परंतु सफलता पा...

    और पढ़ें