पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पेयजल आपूर्ति:गालूडीह में जलापूर्ति ठप, टैंकर से परेशान ग्रामीणों को दिया गया पानी

गालूडीहएक दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • स याेजना से करीब 500 उपभोक्ता काे पाइप लाइन से पेयजल की आपूर्ति की जाती है

गालूडीह में पिछले साेमवार से जलापूर्ति पूरी तरह से ठप है। कारण है पेयजल एवं स्वच्छ विभाग का बाेरिंग धंस गया है, दूसरी ओर पंप भी जल गया है। जानकारी हाे कि हाटचाली स्थित पेयजल स्वच्छता विभाग दारा जलापूर्ति योजना का निर्माण किया गया था, जिसका संचालन वाटसन कमेटी द्वारा की जाती है। इस याेजना से करीब 500 उपभोक्ता काे पाइप लाइन से पेयजल की आपूर्ति की जाती है। पिछले दिनों मोटर खाराब होने से पूरी तरह जलापूर्ति ठप है। इससे पेयजल के लाेगाें काे भारी परेशानियाें का सामना करना पड़ रहा है।

वाटसन कमेटी के अध्यक्ष राजेश साव ने बताया कि पेयजल एवं स्वच्छता विभाग की ओर से काेई सहयाेग नहीं मिल रहा है। कमेटी अपने स्तर से जले हुए मोटर की मरम्मत करवा रही है। उम्मीद है कि शुक्रवार से पेयजल की आपूर्ति शुरू हाे जाएगी। पानी कि किल्लत को देखते हुए एनएच सड़क बना रही आयरन ट्राइंगल कंपनी की ओर से टैंकर से हाटचाली में पानी की सप्लाई की जा रही है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज का दिन मित्रों तथा परिवार के साथ मौज मस्ती में व्यतीत होगा। साथ ही लाभदायक संपर्क भी स्थापित होंगे। घर के नवीनीकरण संबंधी योजनाएं भी बनेंगी। आप पूरे मनोयोग द्वारा घर के सभी सदस्यों की जरूर...

    और पढ़ें