पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

लूट:बंदूक के बल पर ट्रक चालक से 50 हजार लूटे

गम्हरिया6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • दरभंगा से सिंहेश्वर आ रहा था ट्रक चालक, शिकायत के बाद छानबीन में जुट गई गम्हरिया पुलिस

गम्हरिया थाना क्षेत्र के टोका जीवछपुर में सुपौल-सिंहेश्वर पथ पर एक ट्रक ड्राइवर से बाइक सवार दो अपराधियों ने हथियार के बल पर 50 हजार रुपए और दो मोबाइल लूट लिए। घटना की जानकारी होने के बाद पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। दरभंगा निवासी पीड़ित ट्रक चालक मोहम्मद शमशाद ने बताया कि वह अपने घर दरभंगा से सिहेश्वर के लिए आ रहा था। इसी क्रम में सुपौल-सिहेश्वर पथ पर टोका जीवछपुर के समीप एक ब्लू कलर की यामहा एफजेडएस से ओवरटेक कर दो अज्ञात अपराधी आगे से गाड़ी को रुकवा लिया। इस क्रम में गाली- गलौज करते हुए पिस्टल निकालकर कनपटी में सटा दिया और बोला कि जितना रुपया है निकालो, नहीं तो जान से मार देगें। अपराधी ने।कनपटी में जोर से मारा भी। जिसके बाद ट्रक में रखे 50000 रुपया और दो मोबाइल फोन जिसका नंबर 6200846747, 8809865159 लूटकर वे लोग फरार हो गए। थानाध्यक्ष अमित कुमार राय ने बताया कि आवेदन मिला है। आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

जिले में लगातार बढ़ गई लूट की घटना
पिछले कुछ महीने से जिले में लूट की घटनाओं में काफी वृद्धि हो गई है। बुधवार को जहां उदाकिशुनगंज थानाक्षेत्र में बंधन बैंक कर्मी से एक लाख से अधिक रुपए लूट लिए। जबकि चार दिन पूर्व ही सिंहेश्वर बाजार में बिल्डिंग मटेरियल के ओंकार ट्रेडर्स में शाम को घुसकर दो अपराधियों ने हथियार की नोंक पर 70 हजार रुपए लूट लिया और आराम से फरार भी हो गए। दो माह पूर्व भी सिंहेश्वर बाजार के पेट्रोल पंप के समीप एक फाइनेंस कंपनी के कर्मी से लूटपाट की गई थी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- व्यक्तिगत तथा पारिवारिक गतिविधियों में आपकी व्यस्तता बनी रहेगी। किसी प्रिय व्यक्ति की मदद से आपका कोई रुका हुआ काम भी बन सकता है। बच्चों की शिक्षा व कैरियर से संबंधित महत्वपूर्ण कार्य भी संपन...

    और पढ़ें