पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:मकर पर्व के बाद 10 हजार से ज्यादा बकाया बिल वालों की कटेगी लाइन

घाटशिला6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • बहरागाेड़ा ग्रिड से जुड़ा सबस्टेशन, 35 की बजाए 5 किमी दूरी से मिलेगी बिजली

बिजली विभाग द्वारा मकर संक्रांति के उपरांत 10 हजार से ज्यादा बिजली बिल बकाया रखने वाले उपभाेक्ताओं का कनेक्शन काटा जाएगा। बिजली वितरण घाटशिला कार्यालय के ईई गाैरव कुमार ने बताया कि वर्तमान में पूरे अनुमंडल क्षेत्र में 40 हजार बिजली उपभाेक्ताओं में केवल 4 हजार उपभाेक्ता द्वारा ही नियमित प्रति माह अपने बकाया बिजली बिल जमा किया जाता है। इससे बकाया राशि दिन प्रति दिन बढती ही जा रही है। इसे ध्यान में रखते हुए पहले चरण में 10 हजार से ज्यादा बिजली बिल बकाया रखने वालाें की सूची तैयार कर लाइन काटे जाने की प्रक्रिया विभाग द्वारा प्रारंभ की जाएगी। इससे कम के बकायदाराें की लाइन काटे जाने की प्रक्रिया प्रारंभ की जाएगी।

बहरागाेड़ा में नव निर्मित जेबीवीएलएन के बिजली ग्रिड से बहरागाेड़ा बिजली सबस्टेशन काे जाेड़े जाने से बहरागाेड़ा क्षेत्र में बिजली आपूर्ति प्रारंभ कर दी गयी है। इससे पूर्व बहरागाेड़ा काे 35 किमी दूरी पर स्थित धालभूमगढ बिजली ग्रिड से बिजली आपूर्ति की जाती थी। इससे बारिश के दिनाें में लंबी दूरी हाेने से बिजली प्राय बिजली की समस्या बनी रहती थी। लेकिन अब बहरागाेड़ा प्रखंड के लाेगाें काे प्रखंड क्षेत्र के 5 किमी की दूरी से ही बिजली सबस्टेशन काे बिजली मिलने लगी है। बारिश के दिनाें में तकनिकी परेशानी से बिजली गुल रहने की समस्या से बहरागाेड़ा के लाेगाें काे निजात मिलने की उम्मीद है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज परिस्थितियां अति अनुकूल है। कार्य आसानी से संपन्न होंगे। आपका अधिकतर ध्यान स्वयं के ऊपर केंद्रित रहेगा। अपने भावी लक्ष्यों के प्रति मेहनत तथा सुनियोजित ढंग से कार्य करने से काफी हद तक सफलत...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...

  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser