पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

सदस्यता ग्रहण:एटक की प्रांतीय उपाध्यक्ष सीता सोरेन का स्वागत आज

घाटशिला5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • ताम्र मजदूरों की समस्याओं से होंगी अवगत

ऑल इंडिया ट्रेड यूनियन कांग्रेस (एटक) की प्रांतीय उपाध्यक्ष सह जामा विधायक सीता सोरेन सोमवार को मऊभण्डार पहुंचेंगी। विधायक सीता सोरेन की अगुवाई एटक से सम्बद्ध आईसीसी वर्कर्स यूनियन एवं धालभूम कॉन्ट्रैक्टर्स वर्कर्स यूनियन के पदाधिकारी करेंगे।

आईसीसी वर्कर्स यूनियन के महासचिव ओमप्रकाश सिंह ने बताया कि विधायक सीता सोरेन सोमवार की दोपहर करीब ढ़ाई बजे मऊभण्डार पहुंचेगी। विधायक का स्वागत यूनियन कार्यालय में पार्टी पदाधिकारियों द्वारा किया जाएगा। उन्होंने कहा कि विधायक सीता सोरेन झामुमो पार्टी से जरूर है लेकिन हाल ही में उन्होंने एटक की सदस्यता भी ली है।

संगठन में यह प्रावधान है कि दूसरे दल के नेता भी एटक की सदस्यता ग्रहण कर सकते है। विधायक सीता सोरेन को एटक में प्रांतीय उपाध्यक्ष की महत्वपूर्ण जिम्मेदारी दी गई है। उपाध्यक्ष बनने के बाद से ही विधायक सीता सोरेन राज्यभर में एटक से सम्बद्ध मजदूर संगठन के नेताओं से मिलकर समस्याओं को जानने का कार्य कर रही है। इसी क्रम में वे मऊभण्डार यूनियन कार्यालय पहुंच ताम्र मजदूरों की समस्याओं से भी अवगत होगी। उन्होंने कहा कि विधायक का स्वागत किया जाएगा। उन्हें ताम्र मजदूरों की समस्या से भी अवगत कराया जाएगा।

खबरें और भी हैं...