पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

लिखित शिकायत:पेड़ के सहारे स्कूल के दो तल्ला कमरे में चढ़कर चोरों ने ताला तोड़ पांच कम्प्यूटर की चाेरी की

चाकुलिया19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

चाकुलिया थाना क्षेत्र स्थित बेंद के उत्क्रमित उच्च विद्यालय के दो तल्ले रूम से रविवार की रात ताला तोड़कर चोरों ने पांच कंप्यूटरों की चोरी कर ली। सोमवार की सुबह स्कूल खुलने के बाद घटना की जानकारी शिक्षकों को हुई। इसके बाद प्रधानाध्यापक हाड़ीराम सोरेन ने इसकी सूचना चाकुलिया पुलिस को दी। सूचना पाकर इंस्पेक्टर सह चाकुलिया थाना प्रभारी राजेन्द्र दास, एसआई अभय सिंह दल बल के साथ स्कूल पहुंच कर सारी जानकारी हासिल की। इसके अलावा ग्रामीणों से भी इस संबंध में जानकारी ली।

सूचना मिलते ही जिप सदस्य जगन्नाथ महतो, मुखिया प्रतिनिधि राधानाथ मुर्मू भी स्कूल पहुंचे। इस मौके पर प्रधानाध्यापक ने इसकी लिखित सूचना पुलिस को दी। पुलिस घटना की छानबीन कर रही है। जानकारी के मुताबिक कम्प्यूटर टीचर त्रिदिवेश नायक सुबह 8:30 बजे स्कूल पहुंचकर जैसे ही रूम में गए तो दरवाजा का ताला टूटा मिला और दरवाजा खुला दिखा। उन्होंने तत्काल इसकी जानकारी प्रधानाध्यापक को दी।

जानकारी पाकर सभी शिक्षक स्कूल पहुंचे तो देखा कि 11 कम्प्यूटर में पांच कम्प्यूटर गायब हैं। पुलिस की छानबीन में यह पता चला कि चोरों ने कैंपस के बाहर लगे एक पेड़ पर चढ़कर घटना को अंजाम दिया है। इस संबंध में पूछने पर इंस्पेक्टर ने बताया कि प्रधानाध्यापक के लिखित शिकायत पर अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर पुलिस उनकी तलाश में जुट गई है।

खबरें और भी हैं...