पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:अस्पताल में हंगामा करने पर तीन आरोपियों समेत 150 अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज

चाकुलिया10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • मरीज को एमजीएम किया गया था रेफर, एंबुलेंस के लेट पहुंचने पर मामला बढ़ा

चाकुलिया स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के स्वास्थ्य कर्मियों एवं डॉक्टरों की शिकायत पर चाकुलिया थाना में मंगलवार को तीन नामजद आरोपी मलय रूहीदास, देवाशीष दास तथा झंटू भोल समेत 150 के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। सभी आरोपियों पर सोमवार की रात चाकुलिया सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में हंगामा करने, महिला चिकित्सक के साथ गाली-गलौज करने तथा मारपीट पर उतारू होने का आरोप है।

चाकुलिया थाना कांड संख्या 40/ 20 में विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है। सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के चिकित्सा पदाधिकारी डॉ रंजीत मुर्मू ने थाना प्रभारी के समक्ष लिखित शिकायत कर कहा है कि सोमवार की रात नामोपाड़ा से जहर पीड़ित एक मरीज को अस्पताल लाया गया था। उसकी स्थिति काफी खराब थी। महिला चिकित्सक द्वारा उसे जांच कर एमजीएम रेफर कर दिया गया था। इस दौरान एंबुलेंस के पहुंचने में देर हुई। तभी मरीज के परिजनों के अलावा लगभग 150 लोग अस्पताल पहुंच गए। लोगों ने अस्पताल में जमकर हंगामा किया। गाली-गलौज की तथा मारपीट करने का भी प्रयास किया। 

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - कुछ समय से चल रही किसी दुविधा और बेचैनी से आज राहत मिलेगी। आध्यात्मिक और धार्मिक गतिविधियों में कुछ समय व्यतीत करना आपको पॉजिटिव बनाएगा। कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती है इसीलिए किसी भी फोन क...

    और पढ़ें