पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:मुसाबनी में खुली कपड़ों की दुकान, तीन पर प्राथमिकी

मुसाबनी10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • लॉक डाउन में सरकारी आदेश का उल्लंघन कर कपड़े की दुकान खोलने पर पुलिस ने तीन के खिलाफ एफआईआर

कोविड-19 के कारण सरकार ने लॉकडाउन में सरकार द्वारा ग्रामीण क्षेत्रों में कपड़ा, जूता चप्पल, सौंदर्य प्रसाधन जैसे कई कारोबार को छूट नहीं दी गई है। इसके बावजूद मुसाबनी बाजार में लोग चोरी-छिपे लोगों को  दुकान के अंदर बैठाकर सामान बेच रहे हैं। इसकी शिकायत पर मुसाबनी थानेदार ने सोमवार को बाजार पहुंचे। पुलिस को देख दुकानदारों में हड़कंप मच गया।  जांच के दौरान पुलिस ने सुधांशु वस्त्रालय के अंदर से आवाज सुनी। पुलिस ने आवाज देकर खुलवाया तो अंदर से तीन लोग बाहर निकले।

इनमें दुकान के मालिक तरुण कुमार देव और अरुण कुमार देव के अलावा एक ग्राहक था। पुलिस तीनों को थाने ले गई। इधर, कुछ देर बाद ही उसी दुकान के अंदर से शटर पीटने की आवाज़ आने लगी। कुछ देर बाद पुलिस  दुकानदार को लेकर पहुंची और शटर का ताला खुलवाया तो दुकान के अंदर 6 महिला ग्राहक और एक दुकान का कर्मचारी बाहर निकला। पुलिस सभी को थाने ले गई। इस मामले में देर शाम पुलिस ने बीडीओ अजय कुमार रजक के बयान पर सरकारी आदेश का उल्लंघन कर ग्रामीण क्षेत्र में कपड़ा की दुकान खोलने के मामले में सुधांशु वस्त्रालय के मालिक अरुण कुमार देव, तरुण कुमार देव और दुकान के कर्मचारी राजेश सिंह पर केस दर्ज किया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - कुछ समय से चल रही किसी दुविधा और बेचैनी से आज राहत मिलेगी। आध्यात्मिक और धार्मिक गतिविधियों में कुछ समय व्यतीत करना आपको पॉजिटिव बनाएगा। कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती है इसीलिए किसी भी फोन क...

    और पढ़ें