पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

चोरी का सिलसिला:एनएच किनारे खड़ी गाड़ियों से रात में हाे रही डीजल की चोरी

गुड़ाबांदा16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • कब उसके गाड़ी से रात में 300 लीटर डीजल की चोरी कर ली गई, उसे पता भी नहीं चला

धालभूमगढ़ थाना क्षेत्र में एक बार फिर गाड़ियों से डीजल चोरी होने का सिलसिला शुरू हो गया है। सबसे आश्चर्य की बात है कि एक कंटेनर रात को टोल ब्रिज के नवनिर्मित शौचालय के पास खड़ी कर चालक गाड़ी में सो गया, उस गाड़ी से रात में करीब 200 लीटर डीजल की चोरी कर ली गई। बताया जा रहा है कि किसी पिकअप वैन में मोटर के साथ चोर गिरोह के सदस्य आते हैं एवं डीजल टैंकर के टंकी को तोड़कर पाइप लगाकर उससे डीजल निकाल लेते हैं।

ऐसी ही घटना मनकाबेड़ा के पास एक ट्रेलर में हुई। ट्रेलर रात में खराब हो गया था, चालक गाड़ी में ही सो गया था। कब उसके गाड़ी से रात में 300 लीटर डीजल की चोरी कर ली गई, उसे पता भी नहीं चला। इस संबंध में दोनों गाड़ी के चालकों ने थाना को सूचना नहीं दी। चालकों का मानना था कि थाना को सूचित करने से और भी झमेला बढ़ जाएगा। इस कारण दोनों गाड़ियों के चालक मिस्त्री लाकर अपने टंकी को बनवाकर गाड़ी लेकर रवाना हो गए।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- किसी भी लक्ष्य को अपने परिश्रम द्वारा हासिल करने में सक्षम रहेंगे। तथा ऊर्जा और आत्मविश्वास से परिपूर्ण दिन व्यतीत होगा। किसी शुभचिंतक का आशीर्वाद तथा शुभकामनाएं आपके लिए वरदान साबित होंगी। ...

    और पढ़ें