पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

कार्यक्रम को सफल:डॉ. गोस्वामी ने की बाबूलाल मरांडी के घाटशिला प्रवास की तैयारी की समीक्षा

घाटशिला14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

पूर्व मुख्यमंत्री सह भाजपा विधायक दल के नेता बाबूलाल मरांडी के घाटशिला प्रवास कार्यक्रम के तैयारियों की समीक्षा रविवार को पूर्व प्रदेश अध्यक्ष डॉ दिनेशानन्द गोस्वामी ने की।

कार्यक्रम स्थल नेताजी नगर भवन का मुआयना किया तथा पार्टी नेताओं को आवश्यक दिशा-निर्देश जारी किया। पूर्व प्रदेश अध्यक्ष डॉ दिनेशानंद गोस्वामी ने पार्टी के जिला उपाध्यक्ष संजय अग्रवाल, विजय पांडेय, मण्डल अध्यक्ष राहुल पांडेय, उपाध्यक्ष गोपाल कृष्ण अग्रवाल, ओबीसी मोर्चा के जिलाध्यक्ष गोपाल कोईरी, युवा मोर्चा के जिला उपाध्यक्ष कौशिक कुमार, सुभाष बनर्जी, कैलाश किशोर आदि के साथ बैठक कर कार्यक्रम के सफल आयोजन को लेकर विस्तारपूर्वक चर्चा किया।

उन्होंने कहा कि पूर्व सीएम बाबूलाल मरांडी के कार्यक्रम को सफल बनाने की जिम्मेदारी पार्टी के हर एक नेता एवं कार्यकर्ता की है। कार्यक्रम की सफलता संख्या बल से तय होती है। जरूरी है कि जिला एवं मण्डल के पदाधिकारी संख्या बल जुटाने में अभी से लग जाएं। विशेषकर घाटशिला मंडल को ज्यादा जोर लगाने की जरूरत है। उन्होंने मण्डल अध्यक्ष राहुल पांडेय को बूथ अध्यक्षों संग बैठक कर तैयारी में जुटने के लिए प्रेरित करने का निर्देश दिया।

खबरें और भी हैं...