पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जन्मोत्सव:एंग्लिकन प्रोटेस्टेंट चर्च में फादर ने सुनाया यीशु का संदेश

घाटशिला4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • मऊभंडार के गिरजाघरों में मना क्रिसमस, लोगों ने एक-दूसरे को खिलाया केक
  • विशेष प्रार्थना के बाद प्रभु यीशु का मनाया जन्मोत्सव

ईसाई धर्मावलंबियों का त्योहार क्रिसमस ताम्रनगरी में शुक्रवार को धूमधाम से मनाया गया। संत एंथोनी कैथोलिक चर्च, एंग्लिकन प्रोटेस्टेंट चर्च एवं सीएनआई चर्च में लोगों ने विशेष प्रार्थना के बाद नाच-गाकर प्रभु यीशु का जन्मोत्सव मनाया। एंग्लिकन प्रोटेस्टेंट चर्च में फादर रेवरेन विकास कुजूर ने प्रभु यीशु के जन्म का संदेश सुना बधाई दी। उन्होंने कहा कि प्रभु ने पीड़ितों के कष्ट को दूर करने तथा लोगों के मन में प्रेम की भावना को जागृत करने का संदेश दिया था। प्रभु यीशु दयालु हैं।

वह हमारे पापों को क्षमा कर सही मार्ग पर चलने के लिए आशीर्वाद प्रदान करेंगे। इस दौरान कोरोना महामारी को खत्म कर लोगों को स्वस्थ रखने के लिए प्रार्थना की गई। प्रार्थना के उपरांत केक खिलाकर व सामूहिक नृत्य के माध्यम से लोगों ने खुशी का इजहार किया। इसी तरह, संत एंथोनी कैथोलिक चर्च में फादर टोनी बाड़ा, फादर एनी इंदुवार एवं फादर सूरज ने प्रभु के जन्म का शुभ संदेश सुनाया। मौके पर चर्च कमेटी के अध्यक्ष आरए लाल, सचिव आरएफ बाजराय, कोषाध्यक्ष बी कच्छप, अनिल हेरेंज, गुलशन कच्छप आदि मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय निवेश जैसे किसी आर्थिक गतिविधि में व्यस्तता रहेगी। लंबे समय से चली आ रही किसी चिंता से भी राहत मिलेगी। घर के बड़े बुजुर्गों का मार्गदर्शन आपके लिए बहुत ही फायदेमंद तथा सकून दायक रहेगा। ...

    और पढ़ें