पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

शिकंजा:नक्सली के नाम पर डाॅक्टर व व्यवसायी से लेवी मांगने वाले पांच अपराधी धराए

धालभूमगढ़11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • आराेपियाें के पास से मोबाइल और सिम कार्ड और देसी पिस्तौल बरामद, पुलिस ने की कार्रवाई

​​​​​नक्सली के नाम पर धालभूमगढ़ थाना क्षेत्र के महुलीशोल के एक डाक्टर और डुमरिया थाना क्षेत्र के कुमड़ाशोल के एक व्यवसायी से लेवी मांगने के पांच अपराधियों को पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई में गिरफ्तार कर लिया है। उनके पास एक देसी पिस्तौल व बंगाल से खरीदा गया मोबाइल फोन का सिम जब्त किया गया है। इस संबंध में घाटशिला के एसडीपीओ कुलदीप टाेप्पाे व मुसाबनी डीएसपी चंद्रशेखर आजाद ने संयुक्त रूप से मुसाबनी डीएसपी ऑफिस में प्रेस कांफ्रेंस कर मामले का खुलासा किया।

प्रेस कांफ्रेंस में डुमरिया थाना क्षेत्र के कुमड़ाशाेल के व्यवसायी अर्जुन साव से नक्सलियाें के नाम पर लेवी के रूप में 3 लाख रुपए मांगने के मामले का भंडाफाेड़ किया गया। साथ ही पांच अपराधियाें की गिरफ्तारी के साथ एक देसी पिस्ताैल बरामद करने की जानकारी दी गई। जानकारी हाे कि डुमरिया थाना क्षेत्र के कुमराशोल गांव के रहने वाले व्यवसायी अर्जुन साव से डुमरिया गुड़ाबांदा क्षेत्र के पूर्व नक्सली संगठन का एरिया कमांडर श्याम सिंकू के नाम से 3 लाख की लेवी मांगी गई थी। व्यवसायी अर्जुन साव के बयान पर 5 अप्रैल को डुमरिया थाना में कांड संख्या -9/21 में प्राथमिकी दर्ज की गई थी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- कुछ रचनात्मक तथा सामाजिक कार्यों में आपका अधिकतर समय व्यतीत होगा। मीडिया तथा संपर्क सूत्रों संबंधी गतिविधियों में अपना विशेष ध्यान केंद्रित रखें, आपको कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती हैं। अनुभव...

    और पढ़ें