पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कृषि कानून का विराेध:तीन घंटे तक चक्का जाम का दलों ने लिया था संकल्प; कुछ देर रहे, फिर चलते बने

घाटशिला23 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • किसान एकता जिंदाबाद, कांग्रेस पार्टी जिंदाबाद, कृषि कानून वापस लो के लगे नारे

झारखंड प्रदेश कांग्रेस कमेटी के निर्देशानुसार, शनिवार को अनुमंडल के विभिन्न प्रखंडों में यूपीए गठबंधन केे लोगों ने केन्द्रीय कृषि कानून के विरोध में जगह-जगह पर सड़क जाम किया। इस दौरान हाईवे-18 को भी जाम किया गया। इससेे कुछ देर केे लिए वाहनों का परिचालन बाधित रहा। कृषि सुधार कानून के खिलाफ किसान संगठनों की ओर से आहूत तीन घण्टे का देशव्यापी चक्का जाम आंदोलन घाटशिला प्रखंड क्षेत्र में विफल रहा। आंदोलन को समर्थन करने वाले राजनीतिक दल एवं अन्य संगठनों के सदस्य शनिवार को घाटशिला की सड़क से नदारद रहे।

किसान आंदोलन के समर्थन में घाटशिला प्रखंड कांग्रेस कमिटी ने मात्र औपचारिकता निभाने का ही कार्य किया। घाटशिला प्रखंड अध्यक्ष अमित राय एवं मनरेगा विभाग के जिला अध्यक्ष तापस चटर्जी के नेतृत्व में पार्टी नेताओं ने काशिदा स्थित नेशनल हाइवे को कुछ देर जाम कर प्रदर्शन किया। इस दौरान किसान एकता जिंदाबाद, कांग्रेस पार्टी जिंदाबाद, कृषि कानून को वापस लो के नारे भी लगाए गए।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज जीवन में कोई अप्रत्याशित बदलाव आएगा। उसे स्वीकारना आपके लिए भाग्योदय दायक रहेगा। परिवार से संबंधित किसी महत्वपूर्ण मुद्दे पर विचार विमर्श में आपकी सलाह को विशेष सहमति दी जाएगी। नेगेटिव-...

    और पढ़ें