पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

धर्म-समाज:जमशेदपुर में चतुर्थ साईं ज्योत महोत्सव 21 मार्च को

जादूगोड़ा16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • मानव सेवा ट्रस्ट ने जादूगोड़ा में शुरू किया प्रचार-प्रसार, बाबा की आरती में हुए शामिल

21 मार्च को जमशेदपुर में चतुर्थ साईं ज्योत महोत्सव को लेकर ट्रस्ट ने प्रचार-प्रसार शुरु कर दिया है। इस क्रम में गुरुवार को सामाजिक संस्था साई मानवसेवा ट्रस्ट की टीम संध्या आरती में जादूगोड़ा, धरमडीह साईं मंदिर पहुंची। सभी भक्तों ने बाबा की संध्या आरती में भाग लिया। आरती के पश्चात भोग प्रसाद का वितरण हुआ। जादूगोड़ा के भक्तों के बीच ट्रस्ट की महिला इकाई की संरक्षक अरूणा भाटिया, अध्यक्ष मीता चक्रवर्ती, महासचिव मीना प्रसाद, सचिव सुनीता तिवारी और कल्पना चटर्जी ने ज्योत महोत्सव की महिमा बताई। उन्होंने बताया कि यह साई भक्तों के लिए महापर्व है और पूरे विश्व में जमशेदपुर में ही यह महाउत्सव मनाया जाता है। जिसमें सभी मंदिरों से ज्योत का आगमन गाजे-बाजे और ढोल-नगाड़े के साथ होता है।

गुरुवार को जादूगोड़ा और हाता के कुल 3 साई मंदिरों में ज्योत महोत्सव का प्रचार-प्रसार ट्रस्ट के सदस्यों ने किया, जिसमें मुख्य रुप से ट्रस्ट के संरक्षक प्रीतम सिहं भाटिया, सचिव संजय शर्मा, संतोष प्रजापति, समीर दास, सुशील अग्रवाल, अरविंद प्रसाद, कौशल कुमार, महेश सिन्हा, एचजी भकत, अनिता देवी, देवोश्री दास, सविता देवी, सुलेखा देवी, रेखा देवी, अमनदीप सिहं भाटिया, रिंकी, गौतम चटर्जी समेत कई भक्त उपस्थित थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- किसी विशिष्ट कार्य को पूरा करने में आपकी मेहनत आज कामयाब होगी। समय में सकारात्मक परिवर्तन आ रहा है। घर और समाज में भी आपके योगदान व काम की सराहना होगी। नेगेटिव- किसी नजदीकी संबंधी की वजह स...

    और पढ़ें