पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

नाराजगी:घाटशिला के मार्केट कॉम्प्लेक्स, टाउनहॉल व डेली मार्केट की दुकानों का जल्द होगा टेंडर : डीडीसी

घाटशिला17 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • डीडीसी ने 5 करोड़ के मार्केट कॉम्प्लेक्स में उगी झाड़ी देख जताई नाराजगी

डीडीसी परमेश्वर भगत ने शनिवार शाम को घाटशिला के सांड़पुरा स्थित मार्केट कॉम्प्लेक्स टाउनहॉल और इंदिरा मार्केट की सब्जी दुकानों का निरीक्षण किया। इस क्रम में उन्होंने मार्केट कॉम्प्लेक्स में झाड़ियों के उगने पर नाराजगी जताई। उन्होंने कहा कि करोड़ों रुपए की लागत से इस कॉम्प्लेक्स का निर्माण क्षेत्र के विकास के लिए किया गया था। लेकिन इसका उपयोग सही रूप में नहीं हो पा रहा है। इस मार्केट कॉम्प्लेक्स को व्यावसायिक रूप में प्रयोग के लिए एलआईसी समेत अन्य बैंकिंग कंपनियों से आग्रह किया जाएगा, ताकि भवन को भाड़े पर लेकर संबंधित कंपनी द्वारा इसका व्यवहार किया जा सके।

उन्होंने कहा कि टाउनहॉल को लोगों के उपयोग के लिए जल्द ही टेंडर की प्रक्रिया पूरी कर दी जाएगी, ताकि जिस उद्देश्य से सरकारी राशि खर्च कर इस भवन की मरम्मत कराई गई उसे पूरा किया जा सके। नवनिर्मित इंदिरा मार्केट सब्जी दुकानों को कम भाड़ा पर व्यवसायियों को देने के लिए टेंडर जल्द कराया जाएगा। एक ही स्थान पर जिला परिषद की तीन योजनाओं का उपयोग शून्य बना हुआ है। तीनों योजनाओं का लाभ घाटशिला के लोगों को मिले, इसके लिए युद्ध स्तर पर काम किए जाने की जरूरत है। डीडीसी के निरीक्षण के क्रम में विश्वनाथ दंडपात सहित अन्य लोग मौजूद थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर आप कुछ समय से स्थान परिवर्तन की योजना बना रहे हैं या किसी प्रॉपर्टी से संबंधित कार्य करने से पहले उस पर दोबारा विचार विमर्श कर लें। आपको अवश्य ही सफलता प्राप्त होगी। संतान की तरफ से भी को...

और पढ़ें