पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

बैठक:जीएल गोयनका चाकुलिया गोशाला के अध्यक्ष मनोनीत

चाकुलिया6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • गोशाला के अलग-अलग विभागों के लिए अलग-अलग कमेटी बनी

चाकुलिया नया बाजार स्थित पिंजरापोल सोसायटी गोशाला परिसर में रविवार को गोशाला कमेटी की बैठक हुई। इसमें सर्वसम्मति से गिरधारी लाल गोयनका को गोशाला अध्यक्ष मनोनीत किया गया। कमेटी के सदस्यों ने गोशाला को अच्छी तरह से चलाने के लिए चर्चा भी की गई।

नवमनोनीत अध्यक्ष गिरधारी लाल गोयनका ने बताया- कमेटी एवं स्थानीय लोगों के सहयोग से चाकुलिया गोशाला को बेहतर तरह से संचालित किया जाएगा। पुरुषोत्तमदास झुनझुनवाला ने विपरीत परिस्थिति में भी चाकुलिया गोशाला का पूरे देश में नाम किया है। नई कमेटी भी तरक्की के रास्ते पर चलेगी। गोशाला से और अधिक मात्रा में दूध उत्पादन के अलावा कृषि, खाद निर्माण आदि पर जोर दिया जाएगा। इस दौरान गोशाला के अलग-अलग विभागों के लिए अलग-अलग सदस्यों की कमेटी बनाई।

गोशाला के 100 कर्मचारियों को कमेटी द्वारा अंग वस्त्र भी दिया गया। मौके पर चाकुलिया नगर पंचायत उपाध्यक्ष सुमित लोधा, दुर्गा प्रसाद लोधा, संजय लोधा, रवि झुनझुनवाला, दीपक झुनझुनवाला, आलोक लोधा, सुभाष लोधा, विनय रूंगटा, विनोद अग्रवाल, अनिल केडिया, पवन अग्रवाल, अमीत भारतीय, प्रदीप शर्मा सहित कई गणमान्य लोग मौजूद थे।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज उन्नति से संबंधित शुभ समाचार की प्राप्ति होगी। धार्मिक और आध्यात्मिक कार्यों में भी कुछ समय व्यतीत होगा। किसी विशेष समाज सुधारक का सानिध्य आपके अंदर सकारात्मक ऊर्जा उत्पन्न करेगा। बच्चे त...

और पढ़ें