पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

वारदात:हेडमास्टर के बाइक की डिक्की तोड़ उचक्कों ने उड़ाए 1 लाख, बैग में रखे चेक और पासबुक भी ले गए

बहरागोड़ा9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
जिस मोटरसाइकिल की डिक्की से पैसा की हुई चोरी।
  • मानुषमुड़िया की घटना, पुलिस कर रही है जांच

गुरुवार काे बड़शोल थाना क्षेत्र के मानुषमुड़िया में दोपहर 12:36 बजे मध्य विद्यालय दरखुली के प्रधानाध्यापक तारापद बंद की बाइक की डिक्की तोड़ उचक्के 1 लाख 1 हजार 5 साै रुपए उड़ा लिए। इसके साथ ही प्रधानाध्यापक के बैग में रखे चेकबुक, एटीएम कार्ड, पासबुक एवं कई अन्य जरूरी कागजात भी ले गए। इस घटना की जानकारी बड़शोल पुलिस काे दी गई। सूचना पाकर पुलिस घटना स्थल पर पहुंचकर पूरे मामले की जांच पड़ताल की।

पुलिस सड़क किनारे एक घर में लगे सीसीटीवी कैमरा का फुटेज निकाल कर मामले की जांच कर रही है। प्रधानाध्यापक तारापद बंद ने बताया कि बहरागोड़ा मोहनपुर बैंक ऑफ इंडिया से स्कूल के बच्चों के एमडीएम का रुपए उठाकर मानुषमुड़िया एक दुकान में खुदरा कराने के लिए पूछने गए थे। जब वह वापस लाैटे ताे देखा कि डिक्की तोड़कर रुपए गायब हैं।

इसके बाद चोरी की घटना की जानकारी थाना को दी गई। कुछ समय बाद पुलिस पहुंचकर घटना की जानकारी लेकर सीसीटीवी फुटेज निकाली। फुटेज में एक युवक हाफ पैंट और ब्लू रंग का शर्ट पहन कर पैदल आता है और डिक्की से रुपए निकाल कर पहले से घात लगाकर बैठे एक अपाची बाइक पर बैठकर चाकुलिया की ओर भाग जाता है।

पुलिस सीसीटीवी फुटेज का कर रही जांच

बड़शोल पुलिस मध्य विद्यालय दरखुली प्रधान शिक्षक को लेकर बैंक ऑफ इंडिया मोहनपुर शाखा में ले जाकर जांच पड़ताल की। वहां भी सीसीटीवी फुटेज का निरीक्षण किया गया। वहीं चाेर काे पकड़ने के लिए पुलिस हरकत में आ गई है। दरखुली मध्य विद्यालय के प्रधानाध्यापक तारापद बंद स्कूल के अध्यक्ष के साथ बहरागोड़ा के मोहनपुर बैंक ऑफ इंडिया शाखा से 1 लाख 1 हजार 5 साै रुपए निकाला था।

इसके उपरांत अध्यक्ष अपने घर चले गए। वहीं प्रधानाध्यापक बाइक की डिक्की में पैसे रखकर मानुषमुड़िया अपने घर गए। घर पहुंचने के पहले एक दुकान में 10 हजार रुपए खुदरा कराने को लेकर पूछने गए थे। जैसे ही पूछकर वापस आए तो बाइक की डिक्की टूटी हुई मिली।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज भविष्य को लेकर कुछ योजनाएं क्रियान्वित होंगी। ईश्वर के आशीर्वाद से आप उपलब्धियां भी हासिल कर लेंगे। अभी का किया हुआ परिश्रम आगे चलकर लाभ देगा। प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे लोगों के ल...

और पढ़ें