पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पाता नृत्य:हाट बाहा क्लब आदिवासी केरुकोचा, पाता नृत्य टीम एचबीसी चौठिया ने आए लोगों को झूमने पर किया मजबूर

बहरागोड़ा17 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

गुरुवार को बहरागोड़ा प्रखंड अंतर्गत चिंगड़ा पंचायत के लाधनाशोल चिंगड़ा तिलकामांझी चौक पर बाबा तिलकामांझी की जयंती के अवसर पर झारखंड स्पोर्ट्स एसोसिएशन की ओर से एक दिवसीय सांस्कृतिक कार्यक्रम सह मेला का आयोजन किया गया। इस सांस्कृतिक कार्यक्रम सह मेला में भारी संख्या में लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा। इस एक दिवसीय कार्यक्रम में विभिन्न गांव से पाता नृत्य करने के लिए पांता टीम पहुंची।

विभिन्न जगह से आई हुई टीमाें ने पांता नृत्य में अपना जलवा बिखेरा। हाट बाहा क्लब आदिवासी केरुकोचा, पाता नृत्य टीम एचबीसी चौठिया, पाता नृत्य टीम जेजेएम गांवता, डीलाहारा पाता नृत्य टीम धाड़ दिशाेम पुनीत गांवता, कालापारर पाता नृत्य टीम आदि टीम के द्वारा आकर्षक साज-सज्जा से आदिवासी वेशभूषा व परंपरा से लैस होकर पांता नृत्य प्रस्तुत की गई।

इस एक दिवसीय सांस्कृतिक कार्यक्रम सह मेला को सफल बनाने के लिए झारखंड स्पोर्ट्स एसोसिएशन क्लब के अध्यक्ष बबलू टुडू, उपाध्यक्ष रसराज टुडू, कोषाध्यक्ष रामदास टुडू, सचिव रविदास मांडी, सचिव ईश्वर नायक, सदस्य के रूप में रासबिहारी मांडी, करण सोरेन, चरण हेम्ब्रम, गोकुल गोप, सहदेव गोप, कार्तिक कर्मकार, चिंगड़ा पंचायत के उप मुखिया बासु किस्कु आदि का याेगदान रहा।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आप बहुत ही शांतिपूर्ण तरीके से अपने काम संपन्न करने में सक्षम रहेंगे। सभी का सहयोग रहेगा। सरकारी कार्यों में सफलता मिलेगी। घर के बड़े बुजुर्गों का मार्गदर्शन आपके लिए सुकून दायक रहेगा। न...

    और पढ़ें