पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कार्रवाई:स्टेशन रोड की दो दुकानों से अवैध तंबाकू जब्त, केस

धालभूमगढ़16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

गुरुवार को बीडीओ शालिनी खलको तथा थाना प्रभारी संतन कुमार तिवारी ने पुलिस बल के साथ स्टेशन रोड स्थित कई दुकानों में तंबाकू उत्पाद व गुटखा की बिक्री काे लेकर छापामारी की गई। इस छापामारी अभियान के दौरान मोनू अग्रवाल की दुकान से एक बोरा खैनी तथा 22 पैकेट कमला पसंद पान मसाला तथा उमेश साव की गुमटी से 24 पैकेट बी-1 तंबाकू कमला पसंद जब्त किया गया। जब्त तंबाकू उत्पाद काे थाना ले जाया गया।

जानकारी हाे कि सरकार द्वारा तंबाकू उत्पाद व गुटखा की बिक्री पर पाबंदी लगाए जाने के बावजूद बिक्री धड़ल्ले से जारी है। धालभूमगढ़ थाना के थाना प्रभारी संतन कुमार तिवारी ने बताया कि स्टेशन रोड की कई दुकानों में छापामारी कर तंबाकू उत्पाद जब्त किया गया है। बीडीओ की शिकायत पर दाेनाें दुकानदाराें के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है। जानकारी हाे कि इसके पहले भी धालभूमगढ़ पुलिस द्वारा 20 सितंबर को स्टेशन रोड में एक ट्रक मे लदा लगभग 5 लाख रुपए का तंबाकू उत्पाद जब्त किया गया था।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- किसी अनुभवी तथा धार्मिक प्रवृत्ति के व्यक्ति से मुलाकात आपकी विचारधारा में भी सकारात्मक परिवर्तन लाएगी। तथा जीवन से जुड़े प्रत्येक कार्य को करने का बेहतरीन नजरिया प्राप्त होगा। आर्थिक स्थिति म...

और पढ़ें