पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हादसा:शादी में शामिल होने जा रही मारुति कार हाईवा से टकराई, दो महिला सहित पांच लोग जख्मी

धालभूमगढ़11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

धालभूमनगढ़ थाना क्षेत्र के पुनिशा के निकट हाईवे पर मारुति सुजुकी और हाईवा के बीच टक्कर होने से दो महिला सहित पांच लोग जख्मी हो गए। सभी को इलाज के लिए धालभूमगढ़ सीएचसी में भर्ती कराया गया है। जानकारी के अनुसार, एनएच 18 सड़क पुनसा के समीप मारुति सुजुकी ईको वाहन (डब्ल्यूबी के 8409) और हाइवा (ओआर 23 बी 0318) के बीच मंगलवार की शाम 6 बजे टक्कर हो गई। मारुति सुजुकी ईको में बैठे 9 लोगों में से 5 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

वहीं, दुर्घटना का खबर सुनते ही धालभूमगढ़ पुलिस घटनास्थल पहुंचकर हाईवे पेट्रोलिंग तथा एंबुलेंस के सहारे सभी घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र धालभूमगढ़ पहुंचाया गया। वाहन चालक विकास दास ने कहा-सड़क के किनारे एक हाइवा खड़ी थी। हाइवा अचानक सड़क की ओर घूमा, इसके कारण वाहन जाकर हाइवा से टकरा गई।

इधर घटना की सूचना मिलने पर बहरागोड़ा के पूर्व विधायक कुणाल षाड़ंगी ने तुरंत डीसी को ट्वीट कर घायलों को मदद की गुहार लगायी थी। इस पर त्वरित कार्रवाई करते हुए सबको अस्पताल भेजवाया गया। सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र धालभूमगढ़ में डॉ शेफाली हांसदा ने घायलों का प्राथमिक इलाज कर गंभीर रूप से घायल 3 लोगों को एमजीएम रेफर कर दिया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- किसी विशिष्ट कार्य को पूरा करने में आपकी मेहनत आज कामयाब होगी। समय में सकारात्मक परिवर्तन आ रहा है। घर और समाज में भी आपके योगदान व काम की सराहना होगी। नेगेटिव- किसी नजदीकी संबंधी की वजह स...

    और पढ़ें