पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हादसा:बेटी की शादी के लिए रिश्ता तय करने जा रहे पिता को सड़क पार करने के दौरान मारुति वैन ने कुचला

बहरागोड़ा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • बहरागोड़ा थाना क्षेत्र के पीडब्ल्यूडी चौक पर सुबह 10.30 बजे की घटना
  • पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा

बहरागोड़ा थाना क्षेत्र के पीडब्लूडी चौक पर शुक्रवार की सुबह 10.30 बजे एक अनियंत्रित मारुति वैन ने हाइवे 18 को पार कर दूसरे छोर पर जा रहे एक व्यक्ति को रौंद दिया। स्थानीय लोगों ने उसे उठाकर अस्पताल पहुंचाया। जहां इलाज के दौरान वह दम तोड़ दिया। घटना के बाद कार चालक गाड़ी सहित फरार होने में सफल रहा। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना के बाद बहरागाेड़ा थाना प्रभारी चंद्रशेखर कुमार दलबल के साथ पहुंच कर पूरे मामले की जानकारी ली।

मृतक की पत्नी निनीवाला सीट ने बताया कि वह पति तथा बेटी के साथ जामशोला रिश्तेदार के घर जा रही थी। जामशाेला से वह अपने रिश्तेदार के साथ पश्चिम बंगाल के विश्रामपुर जाना चाहते थे। वहां उनकी बेटी की शादी तय करना था। मृतक की चार बेटी तथा एक बेटा है। एक बेटी की शादी हो चुकी है। मृतक मजदूरी का काम करता था। घटना के बाद से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

ऐसे घटी घटना

पुुलिस ने बताया कि धालभूमगढ़ थाना क्षेत्र नरसिंहगढ़ गांव निवासी गोपाल सीट (45) उनकी पत्नी निनीवाला तथा बेटी पूर्णिमा सीट सुबह धालभूमगढ़ से एक सवारी वाहन पर सवार होकर जामशोला रिश्तेदार के घर जा रहे थे। बहरागोड़ा के निकट दूसरी गाड़ी बदलने के लिए पीडब्ल्यूडी चौक के निकट उतरे। गोपाल आगे-आगे सड़क पार करने लगे। इसी क्रम में पीछे से बेटी ने गाड़ी आने की बात कहकर शोर मचातेे हुए रुकने की बात कही, पर वह आगे बढ़ गए। इस दौरान बहरागोड़ा से बंंगाल की ओर जा रही तेज गति से मारुति वैन ने उन्हें टक्कर मार दिया। इससे वह सड़क पर गिर गए। आसपास के लोग उठाकर बहरागोड़ा सीएचसी ले गए। डॉ प्रकाश कुमार ने इलाज किया। इलाज शुरू होने के 15 मिनट के अंदर ही उन्होंने दम तोड़ दिया। मृतक के सिर और मुंह में गंभीर चोट लगी थी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- जिस काम के लिए आप पिछले कुछ समय से प्रयासरत थे, उस कार्य के लिए कोई उचित संपर्क मिल जाएगा। बातचीत के माध्यम से आप कई मसलों का हल व समाधान खोज लेंगे। किसी जरूरतमंद मित्र की सहायता करने से आपको...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser