पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

शिकायत :विधायक रामदास काे कपड़ा व जूता चप्पल दुकानदाराें ने बताई समस्याएं

घाटशिला15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
Advertisement
Advertisement

मंगलवार काे घाटशिला, मऊभंडार व गालूडीह के कपड़ा एवं जूता-चप्पल दुकानदाराें ने मऊभंडार बाजार में विधायक रामदास साेरेन के साथ महत्वपूर्ण बैठक की। इस बैठक में दुकानदाराें ने अपने समस्याओं के संबंध में विस्तार से विधायक को जानकारी दी। दुकानदाराें ने कहा कि दुकान बंद रहने के कारण आर्थिक स्थिति का सामना करना पड़ रहा है। ग्रामीण क्षेत्र में कपड़ा, जूता, मनिहारी आदि दुकान प्रशासन द्वारा खाेलने की अनुमति नहीं दी जा रही है। जिस कारण काफी परेशानी हाे रही है।

इस संबंध में विधायक ने सभी दुकानदाराें से 2 से तीन दिनों तक धैर्य रखने की बात कही। विधायक ने कहा कि मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से समस्याओं को अवगत करवा दिया गया है। किसी भी दुकानदारों को विचलित होने की जरूरत नहीं है। बैठक में जिला संगठन सचिव जगदीश भकत, नगर अध्यक्ष विकास मजमुदार, फारुख सिद्दीकी, अहमद हुसैन, काली पद गोराई, अभिषेक पांडा एवं कई दुकानदार शामिल थे।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज का दिन पारिवारिक और आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदायी है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति का अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ निश्चय से पूरा करने की क्षमत...

और पढ़ें

Advertisement