एयरटेल शाॅप:दिनदहाड़े स्कूटी चाेरी के मामले में सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही पुलिस

घाटशिला22 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

घाटशिला मुख्य सड़क एयरटेल शाॅप के बाहर चाभी लगा वाइट स्कूटी चाेरी मामले में पुलिस घटना स्थल के आस पास क्षेत्र में लगे सीसीटीवी खंगालने में जुटी है। पुलिस काे उम्मीद है कि जल्द ही वे मामले का उद्भेदन कर लेगी। इसके लिए पुलिस घटना काे अंजाम देने वाले युवक की स्पष्ट पहचान करने के लिए अगल अगल स्थानाें पर लगे सीसीटीवी कैमरे से प्राप्त फुटेज पर काम कर रही है।

मिली जानकारी के अनुसार जिस युवक ने एयरटेल शाॅप के संचालक प्रवीन अग्रवाल के घर के बाहर से उनके भाई पंकज अग्रवाल की पत्नी खुशबू अग्रवाल के नाम पर दर्ज वाइट स्कूटी जेएच 05 बीआर 1802 की चाेरी करने वाले युवक का सीसीटीवी में कैद वीडियो से आराेपी युवक के फाेटाे काे स्पष्ट रूप में तैयार कर उसके आस पास क्षेत्र में पहचान कराने के प्रयास में पुलिस जुटी हुई है। पुलिस काे अनुमान है कि संबंधित युवक आस पास क्षेत्र का भी हाे सकता है।

आराेपी युवक के घाटशिला मुख्य सड़क से घटना काे अंजाम दिए जाने के एक दाे दिन पूर्व के सीसीटीवी फुटेज भी पुलिस काे प्राप्त हुए है। स्कूटी चाेरी की घटना काे अंजाम देने के लिए आराेपी युवक जिस गली राेड से नुआगांव की दिशा से घाटशिला मुख्य सड़क पहुंचा था । उसी सड़क पर नुआगांव में हनुमान मंदिर के निकट दाे स्थानाें पर सीसीटीवी लगे हुए है। इससे पुलिस संबंधित दाेनाें स्थानाें के सीसीटीवी फुटेज ले कर उससे भी आराेपी युवक की पहचान का प्रयास करेगी।

खबरें और भी हैं...