पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हिरासत:दहेज प्रताड़ना के कारण हुई आशा राय की हत्या पुलिस ने पति व सास को न्यायिक हिरासत में भेजा

मुसाबनी15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • जलते समय तड़पने या इधर उधर भागने का कोई निशान नहीं मिला

मुसाबनी थाना क्षेत्र के शास्त्री नगर में सोमवार को हुई लोमहर्षक घटना ने लोगों को झकझोर कर रख दिया है। शास्त्री नगर निवासी सोमनाथ राय की पत्नी आशा राय की आग से जलकर मृत्यु का मामला पूरे मुसाबनी में चर्चा का विषय बनी हुई है। लोग इसे आत्महत्या नहीं बल्कि हत्या मान रहे हैं। पुलिस ने प्रारंभिक अनुसंधान में इस आत्महत्या को हत्या मानते हुए महिला के पति सोमनाथ राय एवं सास सुषमा राय को गिरफ्तार कर मंगलवार को न्यायिक हिरासत में भेज दिया। मृतिका आशा राय के बड़े पिता दुर्गा चरण राय के लिखित आवेदन पर मुसाबनी थाना में भा द वि की धारा 304 बी/ 34 के तहत पति और सास के खिलाफ दहेज प्रताड़ना में हत्या किए जाने का मामला दर्ज किया गया है।

जांच में जो चौंकाने वाली बात सामने आई है वह लोगों को अचरज में डाल दिया है, उससे यह पता चलता है कि आशा राय की हत्या की गई है। जिसमें मुख्य रूप से लाश का संदिग्ध अवस्था में होना। जलते समय तड़पने या इधर उधर भागने का कोई निशान नहीं मिला है। जले हुए शव के नीचे से माचिस मिली है। जलते हुए शव के समीप ही केरोसिन का प्लास्टिक डब्बा तेज आग के बावजूद नहीं जला था। और जलते समय चीखने चिल्लाने की आवाज किसी ने नहीं सुनी थी। जिसके बाद इस बात से इंकार नहीं किया जा सकता कि आशा राय की हत्या करने के बाद शव को बाद में जलाया गया है। पुलिस ने सोमनाथ राय का मोबाइल बरामद किया है। पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है। जिससे इस निर्मम हत्याकांड का और खुलासा हो सकेगा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आप में काम करने की इच्छा शक्ति कम होगी, परंतु फिर भी जरूरी कामकाज आप समय पर पूरे कर लेंगे। किसी मांगलिक कार्य संबंधी व्यवस्था में आप व्यस्त रह सकते हैं। आपकी छवि में निखार आएगा। आप अपने अच...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser