पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

सुविधा:आज से हावड़ा तक चलेगी पूजा स्पेशल ट्रेन, अनुमंडल के यात्रियों को मिलेगी बड़ी राहत

घाटशिला4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
घाटशिला रेलवे स्टेशन पर स्टील एक्सप्रेस के लिए रिजर्वेशन कराने के लिए पहुंचे लोग।

घाटशिला अनुमंडल के यात्रियाें काे शुक्रवार से हावड़ा अथवा टाटानगर जाने की सुविधा पुन: उपलब्ध हाे सकेगी। हालांकि इसके लिए लोगों को सीट आरक्षित करानी होगी। यह स्पेशल ट्रेन 16 अक्टूबर से 30 नवंबर तक प्रतिदिन स्टील एक्सप्रेस के समय सारिणी के अनुसार चलेगी। इस ट्रेन के लिए बुकिंग गुरुवार से शुरू हो गई। काेराेना संक्रमण काे लेकर देश भर में जारी लाॅकडाउन के दाैरान ट्रेन सेवाएं बंद थीं।

बड़बिल-हावड़ा स्पेशल ट्रेन शुरू करने पर घाटशिला रेलवे सटेशन पर इसका स्टाॅपेज दिया गया था, पर राज्य सरकार के अनुराेध पर दो दिन बाद ही घाटशिला रेलवे स्टेशन से उक्त ट्रेन का ठहराव स्थगित कर दिया गया। एक बार पुन: दुर्गा पूजा को देखते हुए रेलवे पूजा स्पेशल ट्रेनों का परिचालन करने जा रही है। इससे घाटशिला के यात्रियाें काे ट्रेन नंबर 02830 टाटा-हावड़ा पूजा स्पेशल ट्रेन व ट्रेन संख्या 02829 हावड़ा-टाटानगर पूजा स्पेशल ट्रेन के परिचालन का लाभ मिलेगा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थल पर जाने का प्रोग्राम बन सकता है। साथ ही आराम तथा आमोद-प्रमोद संबंधी कार्यक्रमों में भी समय व्यतीत होगा। संतान को कोई उपलब्धि मिलने से घर में खुशी भरा माहौल ...

और पढ़ें