पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

निरीक्षण:नगर भवन व सब्जी मंडी दुकानाें का पूजा बाद हाेगा टेंडर: डीडीसी

घाटशिला7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • घाटशिला के निर्माणाधीन विकास याेजना और बेकार पड़े भवनाें का जायजा

डीडीसी परमेश्वर भगत और जिप के ईई आशीष विद्यार्थी ने शनिवार काे घाटशिला में संचालित विभिन्न विकास याेजनाओं और निर्माण के बाद बेकार पड़े भवनाें का अवलाेकन किया। डीडीसी ने बांधडीह गांव में कल्याण विभाग से 1.50 कराेड़ की लागत से बन रहे खेल छात्रावास, काशिदा बरडीह मैदान के निकट रूर्बन मिशन के तहत ग्रामीण विकास विभाग से 48 लाख की लागत से बन रहे मार्केट भवन की छत ढलाई कार्य का निरीक्षण किया।

डीडीसी ने बांधडीह गांव में बन रहे खेल छात्रावास भवन के निकट खाली पड़ी सरकारी भूमि में स्टेडियम निर्माण और खेल छात्रावास की सड़क के पक्कीरण की याेजना काे जल्द स्वीकृति दिए जाने के लिए आवश्यक कार्रवाई करने का निर्देश ईई विद्यार्थी काे दिया। डीडीसी ने सांढपुरा में 1 कराेड़ की लागत से मरम्मत कर तैयार घाटशिला नगर भवन सह मैरेज हाॅल काे लाेगाें के उपयाेग के लिए दुर्गा पूजा के बाद टेंडर की प्रक्रिया पूरी करने की बात कही। इसके साथ ही जिप की जमीन पर बनी सब्जी दुकानाें का टेंडर प्रक्रिया पूरी कर उसे पूजा के बाद सब्जी विक्रेताओं के लिए अलाॅट करने के लिए कहा। इसके बाद डीडीसी चेंगजोड़ा गांव पहुंचे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपने विश्वास तथा कार्य क्षमता द्वारा स्थितियों को और अधिक बेहतर बनाने का प्रयास करेंगे। और सफलता भी हासिल होगी। किसी प्रकार का प्रॉपर्टी संबंधी अगर कोई मामला रुका हुआ है तो आज उस पर अपना ध...

और पढ़ें