पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

लाश मिली:धारागिरी फॉल की पहाड़ी पर पेड़ से लटका मिला युवक का शव

घाटशिला9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • घाटशिला थाना क्षेत्र के टूरिस्ट पैलेस के पास

शनिवार काे घाटशिला थाना क्षेत्र टूरिस्ट पैलेस धारागिरी फाॅल के निकट पहाड़ी पर करीब 30 वर्षीय एक अज्ञात युवक का शव पेड़ से लटकते हुए घाटशिला थाना पुलिस ने बरामद किया है। शव काे देखने से यह बता पाना मुश्किल है कि मामला आत्महत्या का है या हत्या का। ग्रामीण महिलाएं संबंधित पहाड़ी पर मशरूम की तलाश में गई थीं। इसी क्रम में जब दुर्गंध आई तो शव की ओर उनकी निगाह गई।

इसके बाद उन्होंने ग्रामीणाें काे इसकी जानकारी दी। शव 6-7 दिन पुराना बताया जा रहा है। पुलिस ने शव काे अनुमंडल अस्पताल के पाेस्टमार्टम हाउस में रखवा दिया है। रविवार काे शव काे पाेस्टमार्टम के लिए एमजीएम अस्पताल भेजा जाएगा। धारागिरी फाॅल मुख्य मार्ग के निकट करीब 100 मीटर उंचाई पर एक पेड़ पर प्लास्टिक रस्सी के सहारे शव लटका था। मृतक के अाधा शरीर पर कपड़ा नहीं है। केवल एक हाफ पैंट पहने हुए है। शव के पास से पुलिस ने स्टाइलिस बैग, कैरी बैग में बंधा एक दर्जन केला, 25 हजार रुपए और अन्य सामान बरामद किया है।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- धार्मिक संस्थाओं में सेवा संबंधी कार्यों में आपका महत्वपूर्ण योगदान रहेगा। कहीं से मन मुताबिक पेमेंट आने से राहत महसूस होगी। सामाजिक दायरा बढ़ेगा और कई प्रकार की गतिविधियों में आज व्यस्तता बनी...

और पढ़ें