पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

मामले के उद्भेदन:मृतका का शव फूलमनी का नहीं परिजनाें ने पहचानने से महिला को किया इनकार

घाटशिला14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

घाटशिला के घटीडूबा बाकशाेल में महिला और पुरूष की माैत घटना के दूसरे दिन बुधवार काे भी घाटशिला थाना पुलिस काे मामले के उद्भेदन की दिशा में खास उपलब्धि नहीं मिल पाई है। घाटशिला थाना पुलिस द्वारा पं बंगाल के बेलपहाड़ी थाना पुलिस से संपर्क कर धाेबाकाेचा की लापता फूलमनी सबर के पिता साेमाय सबर और चाचा मकरा सबर काे मृत महिला के शव की शिनाख्त के लिए घाटशिला बुलवाया गया था।

दाेनाें काे एमजीएम में रखे मृत महिला के और पुरूष के शवाें की पहचान के लिए घाटशिला थाना पुलिस द्वारा ले जाया गया था। लेकिन दाेनाें लाेगाें ने मृत महिला के शव देख उसे पहचानने से इंकार कर दिया गया। साेमाय सबर ने घाटशिला पुलिस काे बताया कि उसकी पुत्री फूलमनी सबर करीब 10-12 दिनाें से लापता है। उसकी शादी बेलपहाड़ी के पुरनापानी गांव में हुई थी। लापता फूलमनी सबर के बच्चें भी है। लेकिन जिस मृत महिला का शव उन्हे दिखाया गया वह फूलमनी सबर की नहीं है।

शवाें की पहचान नहीं हाेने से घाटशिला थाना पुलिस बाकशाेल में युवक और महिला के माैत मामले से परदा हटाने की दिशा में कदम आगे नहीं बढा पा रही है। मृत दाेनाें युवक और महिला सबर जाति के हाेने की बात बताई जा रही है। लेकिन उनके पहचान नहीं हाे पाने से दाेनाें के माैत के विषय में सही स्तर पर पड़ताल नहीं हाेने की उम्मीद बनी हुई है। मृत महिला और पुरूष पति पत्नी थे या नहीं इसकी भी पुष्टी नहीं हाे पा रही है। दोनों मृतकों की पहचान के लिए पुलिस जुटी है।

खबरें और भी हैं...