पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

वन विभाग:थाना प्रभारी ने पत्थर लदे ट्रैक्टर को पकड़ कर किया वन विभाग के हवाले

गुड़ाबांदा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

गुड़ाबांदा थाना प्रभारी प्रभात कुमार ने शनिवार की सुबह गश्ती के दौरान भालकी वन क्षेत्र में पत्थर से लदे एक ट्रैक्टर को पकड़ कर वन विभाग के हवाले कर दिया। बिना नंबर का ट्रैक्टर सोनालिका कंपनी का था। गश्ती के दौरान चालक पुलिस को देख ट्रैक्टर छोड़ वहां से भाग गया। इसके बाद थाना प्रभारी ने वन विभाग को दूरभाष पर एक ट्रैक्टर पर पत्थर लदे होने की सूचना दी।

विभाग के पहुंचने पर ट्रैक्टर को उनके हवाले कर दिया। रेंजर प्रदीप गोस्वामी ने बताया कि मुसाबनी में जगह नहीं रहने से ट्रैक्टर काे डुमुरिया वन विभाग में रखा जाएगा। ट्रैक्टर में लदे पत्थर की जांच की जा रही है। ट्रैक्टर मालिक द्वारा कागजात नहीं दिखाए पाने पर प्राथमिकी दर्ज की जाएगी।

समाचार लिखे जाने तक ट्रैक्टर मालिक ने वन विभाग से कोई संपर्क नहीं किया था। बताया जा रहा है कि उक्त ट्रैक्टर भालकी गांव के सलकू हेंब्रम का है। अवैध कारोबारी लाॅकडाउन में भी जंगल क्षेत्र से भारी मात्रा में दिन-रात अवैध पत्थर व बालू का उठाव कर रहे हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर आप कुछ समय से स्थान परिवर्तन की योजना बना रहे हैं या किसी प्रॉपर्टी से संबंधित कार्य करने से पहले उस पर दोबारा विचार विमर्श कर लें। आपको अवश्य ही सफलता प्राप्त होगी। संतान की तरफ से भी को...

और पढ़ें