पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

निर्देश:ध्वजारोहण के दौरान मार्च पास्ट व किसी प्रकार के सांस्कृतिक कार्यक्रम नहीं होंगे

घाटशिलाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • इतिहास में पहली बार फीका रहेगा स्वतंत्रता दिवस, राजस्टेट मैदान में एसडीओ फहराएंगे तिरंगा

कोरोना के कारण पहली बार शहर में स्वतंत्रता दिवस पर ध्वजारोहण तो होगा, लेकिन विभिन्न जगह आयोजित होने वाले सांस्कृतिक नहीं होंगे। स्कूलों में सांस्कृतिक कार्यक्रम एवं प्रतियोगिता के नहीं होने से बच्चों के बीच सुबह जल्दी स्कूल पहुंचने की कोई भागम भाग नहीं होगी। शहर में तिरंगा झंडा एवं अन्य सामानों की खरीदारी को लेकर अभी वह माहौल नहीं बन सका है, जो पीछे बीते वर्षों में हुआ करता था। इस बार अनुमंडल का मुख्य कार्यक्रम राजस्टेट मैदान में होगा। एसडीओ अमर कुमार सुबह 10:00 बजे ध्वजारोहण करेंगे।

इसके अलावा अन्य कोई कार्यक्रम नहीं होगा। यहां पर कर्मचारियों को उपस्थित होने का निर्देश दिया गया है। लेकिन किसी स्कूल तथा सामाजिक संगठनों द्वारा किसी कार्यक्रम का आयोजन नहीं किया जाएगा। रेलवे में आरपीएफ पोस्ट तथा स्टेशन में बिना समारोह के ही झंडोत्तोलन होगा। वहीं विभिन्न कॉलेजों तथा स्कूलों में वहां के प्रमुख द्वारा ध्वजारोहण कराया जाएगा। स्कूलों में इस बार तिरंगा झंडा फहराने के दौरान बच्चों को नहीं बुलाया जाएगा। स्कूल के स्टाॅफ रह सकते हैं। अनुमंडल के सभी थानों में ध्वजारोहण होगा। इस दौरान सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किया जाएगा। ध्वजारोहण के दौरान पुलिसकर्मियों को मास्क पहनना अनिवार्य होगा। ध्वजारोहण के दौरान मार्च पास्ट नहीं होगा।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय की गति आपके पक्ष में रहेगी। सामाजिक दायरा बढ़ेगा। पिछले कुछ समय से चल रही किसी समस्या का समाधान मिलने से राहत मिलेगी। कोई बड़ा निवेश करने के लिए समय उत्तम है। नेगेटिव- परंतु दोपहर बाद परिस...

और पढ़ें