गणतंत्र दिवस समारोह:आज राजस्टेट में एसडीओ, जादूगोड़ा में सीएमडी करेंगे झंडोत्तोलन

घाटशिला15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

देशभर के अन्य हिस्सों की तरह घाटशिला अनुमंडल क्षेत्र में भी 74 वें गणतंत्र दिवस समारोह को लेकर उत्साह का माहौल देखने को मिल रहा है। गणतंत्र दिवस समारोह पर मुख्य कार्यक्रम राजस्टेट मैदान में अनुमंडल प्रशासन द्वारा आयोजित की जाएगी। सुबह 10 बजे एसडीओ सत्यवीर रजक झंडोत्तोलन कर सलामी देंगे। इस दौरान पुलिस बल के साथ विभिन्न स्कूलों के बच्चों द्वारा परेड की प्रस्तुति दी जाएंगी तथा सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन होगा।

इसी, तरह मऊभंडार ताम्र प्रतिभा मैदान में एचसीएल की इकाई इंडियन कॉपर कॉम्प्लेक्स (आईसीसी) प्रबंधन की ओर से भी गणतंत्र दिवस समारोह आयोजित की जाएगी। एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर समरजीत दे शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित करेंगे। झंडोत्तोलन कर सलामी दी जाएगी। इस दौरान आईसीसी सुरक्षाकर्मियों के साथ स्कूली बच्चों द्वारा परेड प्रस्तुत किया जाएगा। सांस्कृतिक कार्यक्रमों का भी आयोजन होगा। ईडी समरजीत दे ताम्रनगरी वासियों को संबोधित भी करेंगे।

वही, जादूगोड़ा में यूसील प्रबंधन की ओर से भी गणतंत्र दिवस मनाने की तैयारी की गई है। विभिन्न सरकारी एवं गैर-सरकारी कार्यालयों, क्लब आदि में भी गणतंत्र दिवस पर झंडोत्तोलन करने की तैयारी की गई है। गणतंत्र दिवस को देखते हुए प्रशासनिक स्तर पर विधि-व्यवस्था को बनाए रखने के लिए अधिकारी सक्रिय दिख रहे है। गणतंत्र दिवस पर झंडोत्ताेलन को लेकर कई दुकानें झंडों से पट गई है। मऊभंडार में भी झंडों की खूब बिक्री हो रही हैं।

कब- कहां होगा झंडोत्तोलन

7.30 बजे से एसडीओ के आवासीय कार्यालय 7.50 बजे मऊभंडार ओपी, 8.10 बजे व्यवहार न्यायालय घाटशिला, 8.20 बजे बार एसाेसिएशन, 8.30 बजे अनुमंडल कार्यालय, 8.35 अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी का कार्यालय, 8.50 बजे अनुमंडल अस्पताल, 9 बजे प्रखंड विकास पदाधिकारी का कार्यालय, 9.20 बजे घाटशिला थाना, 9.25 बजे पुलिस निरीक्षक का कार्यालय, 9.40 बजे उपकारा घाटशिला व 10.05 बजे राजस्टेट मैदान

खबरें और भी हैं...