पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बीओआई के सारेंगाशोल शाखा का मामला:खाता खुलवाने आए युवक को प्रशिक्षु एसआई ने जड़ा थप्पड़, ग्रामीणों का विरोध

धालभूमगढ़2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बैंक ऑफ इंडिया(बीओआई) सारेंगाशाेल शाखा में खाता खुलवाने आये बुरुडीह गांव के सौरभ महतो को बैंक परिसर में पूछताछ में एक प्रशिक्षु एसआई ने थप्पड़ जड़ दिया। इसकाे लेकर मुखिया गोविंद मांडी, परिजन व ग्रामीणों ने विरोध जताया। सौरभ ने मुखिया को बताया -उसका बैंक खाता नन ऑपरेटिव हाे गया था। उसे चालू करवाने के लिए बैंक आया था।

बैंक के समीप साइकिल के पास तीन अन्य युवक खड़े थे। सफेद रंग के बोलेरो में पुलिस बैंक परिसर में आई और मुझसे बैंक आने का कारण पूछा। मैंनेे खाता री-ओपन करवाने की बात कही। इतने में ही एसआई ने थप्पड़ मारते हुए थाना ले जाने की बात कहते हुए बोलेरो में जबरन बैठा कर थाना की ओर ले जाने लगे। बाद में पुलिस ने मुझे बैंक से कुछ ही दूर बांसकाठिया नाला के समीप गाली देते हुए छोड़ दिया।

युवक ने किया गलत व्यवहार : पीएसआई अवनीश कुमार को बैंक परिसर में घाटशिला समेत आसपास क्षेत्र में हो रही छिनतई गिरोह की सक्रियता को देखते हुए बैंक परिसर में जांच के लिए भेजा। बैंक परिसर में खड़े युवकों से पूछताछ करने पर युवक पुलिस के साथ अभद्र व्यवहार करने लगा। युवक को धमकाने के लिए कुछ दूर लाकर छोड़ दिया गया।

-संतन कुमार तिवारी, थाना प्रभारी

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आर्थिक योजनाओं को फलीभूत करने का उचित समय है। पूरे आत्मविश्वास के साथ अपनी क्षमता अनुसार काम करें। भूमि संबंधी खरीद-फरोख्त का काम संपन्न हो सकता है। विद्यार्थियों की करियर संबंधी किसी समस्...

    और पढ़ें