पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

आरोप:यूनियन के कर्मचारी दो फरवरी को करेंगे पदयात्रा

मुसाबनी3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • एचसीएल पर वादाखिलाफी का आरोप

झारखंड कॉपर वर्कर्स यूनियन के कार्यकारी अध्यक्ष शमशेर खान के नेतृत्व में सुरदा राजीव चौक पर शनिवार को एक बैठक की गई। जिसमें निर्णय लिया गया कि 2 फरवरी को हिंदुस्तान कॉपर लिमिटेड के तानाशाही एवं वादा खिलाफी को लेकर सुरदा राजीव चौक से सुरदा क्रॉसिंग चौक तक पदयात्रा कर विरोध किया जाएगा। कार्यकारी अध्यक्ष शमशेर ने कहा कि हिंदुस्तान कॉपर लिमिटेड प्रबंधन ने पूर्व में हमेशा मजदूर यूनियन प्रतिनिधि को कहा कि जो भी निर्णय श्रमायुक्त (एएलएसी) तय करेगा, उसी निर्णय के आधार पर भुगतान होगा।

उन्होंने कहा कि एएलसी धनबाद में बैठक में निर्णय हो चुका है कि मजदूरों को पेमेंट नोटिस पे के आधार पर देना होगा। प्रत्येक मजदूर को 16000 हजार देने की सहमति बनी थी। उसके बाद भी एचसीएल प्रबंधन अब तक नहीं दिया। बैठक में गुरुदास मुर्मू, कुनु हांसदा, बीर लामा, अजय पांडेय, सुनील टुडू, मनोज सोरेन, चम्पई मुर्मू आदि मजदूर उपस्थित थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आप किसी विशेष प्रयोजन को हासिल करने के लिए प्रयासरत रहेंगे। घर में किसी नवीन वस्तु की खरीदारी भी संभव है। किसी संबंधी की परेशानी में उसकी सहायता करना आपको खुशी प्रदान करेगा। नेगेटिव- नक...

    और पढ़ें