पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

घायल:हंड़िया देने से मना करने पर नशे में धुत्त पति ने पत्नी को डंडे से पीटा

गोइलकेरा12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • पुलिस ने घायल को अस्पताल में कराया भर्ती

गोइलकेरा थाना क्षेत्र के धातकीडीह गांव में बुधवार की देर रात नशे में धुत्त एक अधेड़ पति ने पत्नी की लाठी-डंडे से पिटाई कर दी। पिटाई से महिला का सिर फट गया और वह गंभीर रूप से जख्मी हो गई। घटना के बाद गोइलकेरा पुलिस द्वारा घायल महिला सोमबारी कोंडयांग को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है। जानकारी के अनुसार धातकीडीह निवासी 48 वर्षीय कांडे कोंडयांग रात में शराब के नशे में धुत्त होकर घर लौटा था।

उसे इस हालत में देख उसकी पत्नी सोमबारी बिफर गई और उनमें कहासुनी होने लगी। थोड़ी देर बाद कांडे ने अपनी पत्नी से हंड़िया देने को कहा। इस पर सोमवारी ने हंड़िया देने से इनकार कर दिया। जिससे गुस्से में आकर कांडे ने पत्नी की लाठी डंडे से पिटाई कर दी। इसके बाद स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने सूचना पाकर तुरंत घटना स्थल पर पहुंच कर घायल महिला को अस्पताल में भर्ती कराया। आरोपी व्यक्ति फरार है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- कहीं इन्वेस्टमेंट करने के लिए समय उत्तम है, लेकिन किसी अनुभवी व्यक्ति का मार्गदर्शन अवश्य लें। धार्मिक तथा आध्यात्मिक गतिविधियों में भी आपका विशेष योगदान रहेगा। किसी नजदीकी संबंधी द्वारा शुभ ...

    और पढ़ें