पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

वारदात:गोइलकेरा के लाजोरा में एक ही पेड़ पर फांसी लगाकर दो युवतियों ने की खुदकुशी, पुलिस ने शवों को किया बरामद

गोइलकेराएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • युवतियों के मोबाइल फोन पर किसी से बात करने को लेकर परिजनों से हुई थी कहासुनी, पुलिस मामले की कर रही है छानबीन

पश्चिमी सिंहभूम जिले के गोइलकेरा थाना क्षेत्र अंतर्गत लाजोरा गांव में एक ही पेड़ पर फांसी का फंदा लगाकर दो युवतियों के खुदकुशी करने का मामला सामने आया है। यह घटना इलाके में चर्चा और कौतूहल का विषय बनी हुई है। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए चक्रधरपुर भेज दिया है। जानकारी के अनुसार लाजोरा गांव के मुंडा टोली में 29 मार्च रविवार की सुबह ग्रामीणों ने आम के एक पेड़ की डाल पर दो युवतियों की लाश फंदे से लटकते देखा। इससे गांव में सनसनी फैल गई। ग्रामीण मुंडा चारो गुइया मौके पर पहुंचे और शवों की पहचान 16 वर्षीय कैरी अंगरिया एवं 20 वर्षीय गुरुवारी कोड़ाह के रूप में की गई।

ग्रामीण मुंडा ने ही पुलिस को इस घटना की जानकारी दी। मृतका कैरी के पिता पातोर अंगरिया ने बताया कि उनकी बेटी अपने चाचा के घर पर रहती थी। जिनके घर के पास ही दुसरी मृतका गुरुवारी कोड़ाह का घर है। गुरुवारी की कुछ साल पहले शादी हुई थी। लेकिन एक साल से वह पति से अलग अपने मायके में ही रह रही थीं। ग्रामीणों के अनुसार दोनों युवतियां सहेली थीं और एक साथ ही दोनों ने पेड़ पर फंदे से लटककर अपनी जान दे दी। खुदकुशी के कारणों का पता नहीं चल सका है। पुलिस ने बताया कि मामले में छानबीन की जा रही है। प्रथम दृष्टया मामला खुदकुशी का ही प्रतीत हो रहा है। युवतियों के मोबाइल फोन पर किसी से बात करने को लेकर परिजनों से उनकी कहा सुनी हुई थी। जिसके बाद रात में दोनों लड़कियों ने योजना बनाकर अपनी इहलीला समाप्त कर ली। हालांकि पुलिस दूसरे बिंदुओं पर जांच में जुटी है। पुलिस को किसी तरह का सुसाइड नोट नहीं मिला है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आध्यात्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत होगा। जिससे आपकी विचार शैली में नयापन आएगा। दूसरों की मदद करने से आत्मिक खुशी महसूस होगी। तथा व्यक्तिगत कार्य भी शांतिपूर्ण तरीके से सुलझते जाएंगे। नेगेट...

    और पढ़ें