पैर पसारता कोरोना:गुआ सेल अस्पताल में कोविड-19 की जांच में पांच पॉजिटिव पाए गए

गुआ20 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

आए दिन गुआ और इसके आसपास के क्षेत्रों में कोविड-19 को लेकर एक और जहां प्रशासन इसकी सुरक्षा को लेकर जागरुकता अभियान चला रहे हैं। वहीं गुवा सेल अस्पताल में बीते शुक्रवार को कुल 27 लोगों का कोरोना जांच की गई। इसमें 5 व्यक्ति पॉजिटिव संक्रमित पाए गए। जिसमें से गुवा डीएवी स्कूल के 3 शिक्षक एवं शिक्षिका के अतिरिक्त एक सेल कर्मी सहित एक सीआईएसएफ के एक व्यक्ति की रिपोर्ट पॉजिटिव आई हैं।

इससे पूर्व बुधवार और गुरुवार कुल मिलाकर गुआ में 15 लोग कोरोना पॉजिटिव हुए हैं। गुआ में अचानक कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़ने से लोगों में भय का माहौल है। इसके प्रति गुवा प्रशासन भी काफी चिंतित है।

इस दौरान गुवा में कोरोना से बचाव को लेकर गुवा सेल अस्पताल के कोरोना नोडल ऑफिसर सह वरीय चिकित्सक डॉक्टर विप्लव दास ने लोगों को कोविड-19 से बचाव के लिए एहतियात बरतने को कहा। साथ ही कहा कि अपने घरों से बाहर निकलने पर मास्क लगाकर ही निकले, अपने हाथों को बार-बार साबुन से हाथ धोए, किसी वस्तु को छूने से पहले उसे सैनेटाइज करें, ज्यादा जरूरी कार्य हो तभी अपनी घरों से बाहर निकले, कोरोना के कुछ भी लक्षण दिखाई देने पर कोरोना की जांच कराएं।

खबरें और भी हैं...