पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

टेंडर:जादूगोड़ा रंकिणी मंदिर के रंगराेगन सहित अन्य काम के लिए 50 लाख के 3 टेंडर जारी

जादूगोड़ा15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • टेंडर होने के बाद ठेकेदार से आग्रह किया गया है कि इस लाॅकडाउन के दौरान वर्तमान में मंदिर बंद है

जादूगोड़ा स्थित प्रसिद्ध मां रंकिणी मंदिर के सौंदर्यीकरण के लिए 50 लाख की लागत से 3 योजना का टेंडर 12 सितंबर को जिला के पर्यटन मद से किया गया है। मां रंकिणी कापड़घाट विकास समिति के अध्यक्ष दिनेश सरदार ने बताया- वर्तमान में तीन योजना में 50 लाख खर्च किए जाएंगे। इसमे प्रमुख रूप मां रंकिणी मंदिर के मुख्य मंदिर का रंगा राेगन, नीचे तक जाने वाले सीढ़ी का मरम्मत व चौड़ीकरण के साथ नाला के दोनों छोर में गार्डवाल का निर्माण किया जाएगा।

टेंडर होने के बाद ठेकेदार से आग्रह किया गया है कि इस लाॅकडाउन के दौरान वर्तमान में मंदिर बंद है, साथ ही भीड़ भाड़ भी काफी कम है इसलिए इस समय दुर्गा पूजा से पहले ही मंदिर का रंगा राेगन कर चका,चक कर दें। दूसरे चरण में कापडगादी घाट में परिक्रमा करने के लिए पक्कीकरण एव वहां के सौंदर्यीकरण एवं नीचे तालाब में पक्का घाट एवं चौड़ीकरण का काम करवाया जाएगा। पर्यटक विभाग से ऊपरी पहाड़ी तक जाने के लिए पक्की सीढ़ी, रोप वे, बनाने को लेकर भी मांग की गई है। राधा कृष्ण मंदिर परिसर में विवाह मंडप का भी निर्माण कार्य किया जा रहा है। सीएम को पत्र लिखकर रंकिणी मंदिर में पूजा-पाठ करने की अनुमति दी जाए।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर आप कुछ समय से स्थान परिवर्तन की योजना बना रहे हैं या किसी प्रॉपर्टी से संबंधित कार्य करने से पहले उस पर दोबारा विचार विमर्श कर लें। आपको अवश्य ही सफलता प्राप्त होगी। संतान की तरफ से भी को...

और पढ़ें