पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

खुला ताला:यूसील कॉलोनी गेट पर विस्थापित दंपती ने जड़ा ताला, प्रशिक्षु एसआई ने खुलवाया

जादूगोड़ा6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
Advertisement
Advertisement

जादूगोड़ा यूसील अस्पताल चौक के सामने यूसील कॉलोनी गेट में शनिवार की सुबह विस्थापित दंपती आशा उरांव एवं जीवन उरांव ने ताला जड़ दिया। इसके कारण 2 घंटे तक अफरा-तफरी का माहौल रहा। विस्थापित आशा उरांव ने बताया कि 2018 में थाना प्रभारी, बीडीओ, एसडीओ के साथ समझौता होने पर नौकरी देने का आश्वासन दिया गया था। उसके बाद उन्हाेंने यूसील की जमीन पर बनाई गई झोपड़ी काे स्वत: हटाया था।

लेकिन 2 साल हो गए अभी तक यूसील प्रबंधन द्वारा किसी प्रकार का रोजगार नहीं दिया गया है। जिसके कारण भीख मांग कर खा रहे हैं। उन्होंने पोस्टर चस्पा कर यूसील प्रबंधन पर धोखेबाजी करने आरोप लगाया है। वहीं इस घटना की सूचना मिलने पर जादूगोड़ा थाना के प्रशिक्षु एसआई रोहित कुमार ने दंपती को समझाकर ताला खोलवाया। प्रशासन द्वारा पोस्टर को भी हटा दिया गया। जिसके बाद यूसील प्रबंधन ने राहत की सांस ली। वहीं यूसील के अधिकारी कुछ भी कहने के लिए सामने नहीं आए।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - अपने जनसंपर्क को और अधिक मजबूत करें। इनके द्वारा आपको चमत्कारिक रूप से भावी लक्ष्य की प्राप्ति होगी। और आपके आत्म सम्मान व आत्मविश्वास में भी वृद्धि होगी। नेगेटिव- ध्यान रखें कि किसी की बात...

और पढ़ें

Advertisement