पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

दोषियों को कड़ी सजा देने की मांग:डीएसपी ने शिलापट्ट तोड़े जाने को लेकर की जांच

जादूगोड़ा6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

मुसाबनी डीएसपी पीतांबर खेरवार, थाना प्रभारी सुनील कुशवाहा नें राखा छठ घाट पर तोड़े गए शिलापट्ट की जांच कर दोषियों पर कड़ी कारवाई करने का भरोसा कमेटी के सदस्यों को दिया। 16 नवंबर को कुछ अज्ञात लोगों ने शिलापट्ट को तोड़ दिया था। जिसका निर्माण पूर्व विधायक लक्ष्मण टुडू द्वारा किया गया था। इस घटना से भाजपा नेताओं में भारी आक्रोश भी है। मौके पर भाजपा एव छठ घाट पूजा समिति के सदस्यों में मनोज प्रताप, दिलीप पुराण, हरेंद्र मिश्रा, रवि चौधरी, विनय गुप्ता आदि मौजूद थे।

इधर, कापागाेड़ा गांव में सिदाे-कान्हू पुस्तकालय का शुभारंभ

मुसाबनी प्रखंड के कापागाेड़ा गांव में सिदाे-कान्हू पुस्तकालय का उद्घाटन किया गया। इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में डुमरिया के बीडीओ साधु चरण देवगम काे आमंत्रित किया गया था। पुस्तकालय का उद्घाटन साधु चरण देवगम व डाॅ सुनीता देवदूत साेरेन ने किया। बता दें इस पुस्तकालय की स्थापना घाटशिला काॅलेज के राजनीति विज्ञान के प्राेफेसर इंदल पासवान व लाइब्रेरी मैन संजय कच्छप द्वारा की गई थी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- घर-परिवार से संबंधित कार्यों में व्यस्तता बनी रहेगी। तथा आप अपने बुद्धि चातुर्य द्वारा महत्वपूर्ण कार्यों को संपन्न करने में सक्षम भी रहेंगे। आध्यात्मिक तथा ज्ञानवर्धक साहित्य को पढ़ने में भी ...

और पढ़ें