खेलकूद:रविवार को खेले गए चार मैच, क्वार्टर फाइनल में पहुंचा मां रंकिणी इलेवन व जेएससीसी आदित्यपुर

जादूगोड़ा9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
कमेटी के सचिव टिकी मुखी मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार देते हुए। - Dainik Bhaskar
कमेटी के सचिव टिकी मुखी मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार देते हुए।
  • जादूगोड़ा में अरुण नवीन क्रिकेट टूर्नामेंट, तीसरे मैच में मां रंकिणी इलेवन बना विजेता
  • अलग-अलग ग्रुप में विभाजित टीमें

यूसीआईएल कॉलोनी जादूगोड़ा स्थित सी टाइप क्रिकेट ग्राउंड में चल रहे चौथे अरुण नवीन क्रिकेट टूर्नामेंट के दूसरे दिन रविवार को खेले गए चार मैच में क्वार्टर फाइनल के लिए दो टीम मां रंकिणी इलेवन एवं जेएससीसी आदित्यपुर की टीम ने जगह बनायी।

दूसरे दिन खेले गए ग्रुप बी का पहला मैच ओसियन इलेवन और सोनू क्रिकेट क्लब गोविंदपुर के बीच खेला गया। इसमें ओसियन की टीम ने निर्धारित 10 ओवरों में मात्र 27 रन ही बना पाए जिसका पीछा करते हुए सोनू क्रिकेट क्लब गोविंदपुर ने 4 ओवरों में ही मैच को जीत लिया इस मैच में मैन ऑफ द मैच गोविंदपुर के अमन को दिया गया।

दूसरा मैच प्राइड इलेवन जुगसलाई और जेएससीसी आदित्यपुर के बीच खेला गया, इसमें पहले बल्लेबाजी करते हुए जुगसलाई के टीम ने अपने निर्धारित ओवरों में 75 रन ही बना पाए, जिसे मात्र चार विकेट गंवाकर आदित्यपुर के टीम ने लक्ष्य को हासिल कर लिया। इस मैच का मैन ऑफ द मैच एक ओवर में चार विकेट लेने वाले भास्कर को दिया गया। तीसरे मैच सोनू क्रिकेट क्लब गोविंदपुर और मां रंकिणी इलेवन के बीच खेला गया जिसमें माँ रंकिणी इलेवन विजेता बना।

इस मैच में मैन ऑफ द मैच मां रंकिणी इलेवन के शुभम को दिया गया। अंतिम मैच जेएससीसी आदित्यपुर और आरआर इलेवन गोलमुरी के बीच खेला गया पहले बल्लेबाजी करते हुए गोलमुरी के टीम न अपने निर्धारित ओवरों में 76 रन ही बना पाई इस मैच को आदित्यपुर की टीम ने 3 विकेट खोकर लक्ष्य को प्राप्त कर लिया। इस मैच का मैन ऑफ द शुभम को चुना गया। मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार कमिटी के सचिव टिकी मुखी के हाथों दिया गया।

खबरें और भी हैं...