पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बैठक:संगठन को और मजबूत बनाने काे लेकर समिति के सदस्यों ने किया विचार विमर्श

जादूगोड़ा15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

पान-तांती, बुनकर विकास समिति झारखंड की रविवार को बैठक मुख्य हल्दीपोखर में बुद्धेश्वर पान की अध्यक्षता में आयाेजित की गई। बैठक में कई महत्वपूर्ण बिंदुओं पर चर्चा की गई। समिति के संस्थापक सह महासचिव, राजवल्लभ तांती ने समिति की अबतक की उपलब्धि के बारे में बताया। भविष्य के क्रियाकलापों के बारे में विचार-विमर्श किया गया कि किस प्रकार संगठन को मजबूत किया जाए। जादूगोड़ा इकाई से शामिल सदस्यों में से गणेश पात्र एवं लखीचरण पात्रों ने प्रस्ताव रखा कि जादूगोड़ा में स्थानीय लोगों को लेकर एक बैठक बुलाई जाए।

इस बिंदु पर चर्चा के उपरांत निर्णय लिया गया कि आगामी 26 सितंबर को बैठक जादूगोड़ा में की जाएगी। अध्यक्ष बुद्धेश्वर पान ने संबोधन के क्रम में बताया कि चूंकि हमारी समिति को आयकर विभाग के द्वारा 80 जी प्रमाण पत्र प्राप्त है, इसलिए हमें करदाता तथा दानदाताओं के साथ सम्पर्क कर दान की याचना करनी चाहिए।

अंत में कुछ पदाधिकारी एवं सदस्यों को महासचिव, राजवल्लभ तांती के द्वारा पहचान पत्र दिया गया। बैठक में मुख्य रूप से गणेश पात्र, तपन कुमार पात्रो, अमित कुमार, शमित कुमार, प्रवीण कुमार, प्रमोद कुमार भंज, बसंत तांती, लखीचरण पात्रो, सुबोध पात्रो, गणेश पात्रो, दीनबंधु तांती, चन्द्र शेखर पात्र, शंभुनाथ पात्र, मंटू पात्र सहित कई पदाधिकारी और सदस्य उपस्थित थे।

खबरें और भी हैं...