पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हिरासत:सात साल की बच्ची काे छाेड़कर फरार मां प्रेमी के साथ 40 दिन बाद गिरफ्तार

जगन्नाथपुर13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • जेएसएलपीएस की सदस्य है महिला, बैंक के काम के दौरान कर्मी से प्यार

शादीशुदा महिला को भगाने के आरोप में पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। इस संबंध में महिला के पति के ने 1 दिसंबर को जगन्नाथपुर थाना में लिखित शिकायत की थी। जिस पर जगन्नाथपुर पुलिस ने थाने में कांड संख्या 103/20 दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई। 11 जनवरी को पुलिस को गुप्त सूचना मिली की युवक एवं महिला जगन्नाथपुर सिद्धि विनायक रोड स्थित एक भाड़े के मकान में रह रहे हैं। छापामारी में भाड़े के घर से दोनों बरामद हुए। पुलिस ने प्रेमी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। वहीं महिला को मेडिकल टेस्ट के लिए चाईबासा ले गई है।

बता दें जगन्नाथपुर प्रखंड अंतर्गत ढ़िपासाई गांव के रहने वाला सतीश गोप बैंगलोर में रह कर काम करता है। घर में उसकी 27 साल पत्नी व उसकी 7 साल की बच्ची रहती है। सतीश की पत्नी जेएसएलपीएस की ओर से महिला समूह और अन्य का बैंक में खाता खुलवाने में मदद करती थी। बैंक ऑफ इंडिया में भी इसी तरह खाता खुलवाने के लिए उसका बैंक में रोज का आना जाना था। इसी दौरान बैंक के चतुर्थवर्गीय कर्मचारी देवराज मुखी के साथ उसकी जान पहचान हुई। बातों का सिलसिला जारी हुआ, बातों ही बातों में दोनों का प्यार परवान चढ़ा। प्यार में डूबी महिला के आगे मां की ममता भी नजर नहीं आयी। महिला अपनी सात साल बच्ची को घर में छोड़ अपने प्रेमी देवराज मुखी के साथ फरार हो गई। इसकी जानकारी जब महिला के पति को हुई तो जगन्नाथपुर थाना में केस दर्ज कराया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- व्यस्तता के बावजूद आप अपने घर परिवार की खुशियों के लिए भी समय निकालेंगे। घर की देखरेख से संबंधित कुछ गतिविधियां होंगी। इस समय अपनी कार्य क्षमता पर पूर्ण विश्वास रखकर अपनी योजनाओं को कार्य रूप...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser