पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

वारदात:शादी का प्रलाेभन देकर गांव ले गया, शारीरिक संबंध बनाने के बाद जंगल में छोड़ भागा; गिरफ्तार

जगन्नाथपुर13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • जिले में दुष्कर्म की दो वारदात, पुलिस ने आरोपियों को भेजा जेल

जगन्नाथपुर थाना क्षेत्र की एक युवती से शादी का प्रलोभन देकर दुष्कर्म करना ओडिशा के बमबारी थाना अंतर्गत कुटुपाली के एक युवक को महंगा पड़ गया। जगन्नाथपुर पुलिस ने आरोपी ध्रुवचरण बेहरा को शनिवार को बमबारी थाना क्षेत्र से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। जगन्नाथपुर थाना प्रभारी मधुसूदन मोदक ने बताया- पीड़िता ने जुलाई के प्रथम सप्ताह में थाने में शिकायत दर्ज कराई थी कि ओडिशा के क्योंझर ज़िला के बमबारी थाना अंतर्गत कोटपाली निवासी ध्रुवचरण बेहरा से उसका प्रेम प्रसंग चल रहा था।

आरोपी उसे शादी का प्रलोभन देकर अपने गांव ले गया। वहां मंदिर में शादी रचाकर शारीरिक संबंध बनाए। बाद में उसे डोम्बो जंगल में छोड़ दिया। गांव वालाें ने उसे सरपंच के पास पहुंचाया। सरपंच की सूचना पर युवती के पिता उसे अपने साथ ले आए। इसके बाद युवती ने जगन्नाथपुर थाना में केस दर्ज करवाया। शनिवार अहले सुबह आरोपी ध्रुवचरण बेहरा को उसके घर से गिरफ्तार किया गया। उलने युवती से प्रेम प्रसंग की बात स्वीकारी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय की गति आपके पक्ष में हैं। आपकी मेहनत और आत्मविश्वास की वजह से सफलता आपके नजदीक रहेगी। सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा तथा आपका उदारवादी रुख आपके लिए सम्मान दायक रहेगा। कोई बड़ा निवेश भी करने के लिए...

और पढ़ें