पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

क्रूरता की हद पार:देवर ने पहले मेरी पिटाई की, फिर सास की बेरहमी से हत्या की: बहू

मनोहरपुर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • पश्चिमी सिंहभूम जिले के मनोहरपुर थाना के जोजोगुटू गांव का मामला, बेटे ने पीट-पीटकर मां को मार डाला

घटना को लेकर जोजोगुटू के नवाबीर टोला निवासी आरोपी प्रधान की भाभी सोमवारी सोय ने बताया-शुक्रवार की रात लगभग 8 बजे मैं और मेरी सास सुमी सोय सोने की तैयारी कर रही थी। इतने में प्रधान सोय बाहर से नशे की हालत में घर आया। बिना कुछ बोले देवर ने पहले मेरी डंडे से पिटाई शुरू कर दी। तब मैं, अपने दुधमुंहे बच्चे को लेकर किसी तरह खुद को बचाते हुए घर से बाहर निकल कुछ दूर पर स्थित एक पेड़ के पास जाकर छिप गई। पेड़ की ओट से मैंनेे देखा कि प्रधान सोय(देवर) घर के आंगन में अपनी मां सुमी सोय को डंडे से लगातार पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दी है।

इसके बाद वह घर के आंगन में ही लकड़ी व धान के भूसे की चिता सजा कर मां के शव को जलाने लगा। कुछ समय बीतने के बाद जलती हुई चिता पर प्रधान ने मुर्गा पकाकर खाया। घटना को अंजाम देने के बाद वह घर के अंदर सोने चला गया। इधर, घटना के कुछ देर बाद मैंने इसकी जानकारी अपने पड़ोसियों को दी। इसके बाद पड़ोसी घर के पास पहुंचे और प्रधान को आवाज लगाई तो प्रधान ने उन्हें भी मारने की कोशिश करने लगा। अगले दिन शनिवार सुबह लगभग साढ़े छह बजे जब मैं घर के आंगन पहुंची तो देखा कि प्रधान अपने मां की अधजली शव को घर के अंदर ले गया और चूल्हे में डाल दिया। इसके बाद वह भागने लगा। तब मैंने ने शोर मचाया। शोर सुनने के बाद ग्रामीणों ने उसे दौड़ा कर पकड़ा। फिर आक्रोशित ग्रामीणों ने प्रधान के हाथ-पैर को रस्सी से बांध कर घटना की जानकारी पुलिस को दी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आप किसी विशेष प्रयोजन को हासिल करने के लिए प्रयासरत रहेंगे। घर में किसी नवीन वस्तु की खरीदारी भी संभव है। किसी संबंधी की परेशानी में उसकी सहायता करना आपको खुशी प्रदान करेगा। नेगेटिव- नक...

    और पढ़ें