पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

रेल लाइन कार्य का निरीक्षण:खड़गपुर-आदित्यपुर तक 132 किमी थर्ड लाइन जल्द होगी पूरी

जमशेदपुर16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
फाइल फोटो - Dainik Bhaskar
फाइल फोटो
  • पीसीई का निरीक्षण, आरवीएनएल को काम में तेजी का निर्देश

खड़गपुर-आदित्यपुर के बीच बन रहे 132 किलोमीटर थर्ड लाइन का प्रिंसिपल चीफ इंजीनियर उमेश कुमार वार्ने और रेलवे विकास निगम (आरवीएनएल) के जीएम विजय कुमार ने बुधवार को निरीक्षण किया। इस दौरान रेल लाइन बिछाने, पुल व अंडर ब्रिज निर्माण का जायजा लिया।

आरवीएनएल का कहना है कि लगभग 80 प्रतिशत काम पूरा हो चुका है। घाटशिला व एक-दो स्थानों पर सुवर्णरेखा नदी पर बनने वाले पुल का काम भी तेजी से चल रहा है। ऐसे में आगामी 6 महीने में यह भी पूरा कर लिया जाएगा। दक्षिण-पूर्व रेलवे जोन के प्रिंसिपल ।चीफ इंजीनियर ने समस्या को जल्द से जल्द दूर कर काम में तेजी लाते हुए जल्द पूरा करने का निर्देश दिया।

टाटानगर आरपीएफ के प्रभारी बने एके पांडे

टाटानगर आरपीएफ पोस्ट के अस्थायी प्रभारी अब एके पांडे होंगे। एके पांडे वर्तमान में आदित्यपुर पोस्ट के प्रभारी हैं। उन्होंने मंगलवार से ही प्रभार संभाल लिया है। मालूम हो टाटानगर से स्थायी प्रभारी एमके साहू के आद्रा डिवीजन में तबादले के बाद पहले तो सीनी आरपीएफ पोस्ट प्रभारी संतोष कुमार को टाटानगर का कामकाज अस्थायी तौर पर देखने को कहा गया था।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- किसी भी लक्ष्य को अपने परिश्रम द्वारा हासिल करने में सक्षम रहेंगे। तथा ऊर्जा और आत्मविश्वास से परिपूर्ण दिन व्यतीत होगा। किसी शुभचिंतक का आशीर्वाद तथा शुभकामनाएं आपके लिए वरदान साबित होंगी। ...

    और पढ़ें