पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अपराध:चिकन डिलीवरी कर लौट रहे चालक से रांची में 1.5 लाख की लूट, सामने से गुजरने वाले लोग तमाशा देखते रहे

जमशेदपुर5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • घटना के बाद पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज भी निकाला, लेकिन अपराधी पकड़ में नहीं आ सके

रांची के चुटिया सरस्वती शिशु विद्या मंदिर के समीप चिकन डिलीवरी कर वापस बहरागोड़ा लौट रहे पिकअप वैन के चालक से दो पिस्टलधारी अपराधियों ने 1.5 लाख रुपए लूट लिए। लूटने के बाद वे आराम से बाइक से आक्सफोर्ड स्कूल जाने वाले रोड की ओर भाग निकले। घटना की सूचना मिलने पर पहले पीसीआर फिर चुटिया थाना की पुलिस वहां पहुंची।

चालक ने पुलिस को पूरी जानकारी दी। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज भी निकाला, लेकिन अपराधी पकड़ में नहीं आए। दिन-दहाड़े वाहन चालक को अपराधी लूटते रहे और गुजरने वाले लोग तमाशा देखते रहे। किसी ने अपराधियों को पकड़ने की कोशिश की। पुलिस आई भी तो अपराधियों का पीछा करने की जगह वाहनों की जांच करने लगी।

चालक बाबू
चालक बाबू

बहरागोड़ा से 20 क्विंटल चिकन लेकर बड़ा तालाब डिलीवरी करने पहुंचा था पिकअप चालक

घटना शुक्रवार दिन के 11.42 बजे की है। बहरागोड़ा से पिकअप वैन (ओडी11यू-4579) में 20 क्विंटल चिकन लेकर ड्राइवर बाबू दो खलासी विक्रम और नाड़ू के साथ सुबह करीब 7 बजे बड़ा तालाब के पास एक होलसेलर को माल डिलीवरी के लिए पहुंचा था। चिकन डिलीवरी करने के बाद होलसेलर ने नगद पैसे दिए। जिसे लेकर करीब 11.25 में तीनों बहरागोड़ा के लिए निकले। बड़ा तालाब से चुटिया सरस्वती शिशु विद्या मंदिर से 50 मीटर पहले गाड़ी पहुंची होगी कि एक बाइक से दो युवक आए और वैन के आगे लगा दिया। फिर दोनों ओर से वैन की खिड़की में पिस्टल सटा बोलने लगे पैसे दो पैसे दो। चालक डर गया और पैसे दे दिया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- समय चुनौतीपूर्ण है। परंतु फिर भी आप अपनी योग्यता और मेहनत द्वारा हर परिस्थिति का सामना करने में सक्षम रहेंगे। लोग आपके कार्यों की सराहना करेंगे। भविष्य संबंधी योजनाओं को लेकर भी परिवार के साथ...

    और पढ़ें