शहर में चोरों का आतंक:बागबेड़ा थाने से 200 मीटर दूर डीबी चौक पर मोबाइल दुकान से 1.50 लाख की चोरी

जमशेदपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
दुकान का टूटा एस्बेस्टस। - Dainik Bhaskar
दुकान का टूटा एस्बेस्टस।
  • एक ही रात तीन क्षेत्रों में बदमाशों ने वारदात को दिया अंजाम

बागबेड़ा थाना से 200 मीटर दूर डीबी चाैक स्थित मोबाइल दुकान सीएस इलेक्ट्राॅनिक में साेमवार की रात चाेराें ने चोरी की घटना काे अंजाम दिया। चाेर पीछे का एसबेस्टस तोड़ दुकान में घुसे व नकद 15 हजार समेत 1.50 लाख रुपए के कीमती मोबाइल की चाेरी कर भाग गए। दुकानदार चंदन सिंह मंगलवार काे सुबह नौ बजे जब दुकान खोलने पहुंचे तो घटना की जानकारी हुई। मोबाइल गायब थे। कुछ एसेसरीज की भी चाेरी हुई है। बागबेड़ा पुलिस भी पहुंची। चंदन सिंह ने आज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।

मोबाइल दुकान के पीछे शराब भट्ठी है, जहां असामाजिक तत्वों को जमावड़ा लगता है। चंदन ने कहा- सोमवार की रात 8.30 बजे वह दुकान बंद कर घर चले गए। सुबह दुकान खोली तो देखा कि सूर्य की रोशनी अंदर पड़ रही है। अंदर घुसने पर घटना की जानकारी हुई। अंदर सामान व खाली डिब्बे बिखरे हुए थे।

बिष्टुपुर : पूर्व डीडीसी की बेटी की शादी में 5 लाख के डायमंड सेट की चोरी, केस

बिष्टुपुर जुबिली रोड आवास 6 निवासी पूर्व डीडीसी विश्वनाथ माहेश्वरी की बेटी के शादी के दौरान घर से 5 लाख के डायमंड सेट की चोरी हो गई। घटना 11 दिसंबर की है। मंगलवार को बिष्टुपुर थाने में केस दर्ज करने के बाद पुलिस शादी में आए जुगसलाई निवासी सिंगर को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। शादी की वीडियो में सिंगर के साथ आया बच्चा डायमंड का सेट लेकर भागता दिखा है।

बिष्टुपुर में चोरी का लोहा ले जाते एक पकड़ाया, भेजा जेल

बिष्टुपुर पुलिस ने ऑटो (जेएच 05 सीएक्स 7550) से चोरी के लोहे का रड ले जाते जादूगोड़ा निवासी मो. अरमान को गिरफ्तार किया। साथी जुगसलाई निवासी नूर मो. भाग गया। पुलिस ने 40 किलो लोहे का रड बरामद किया है। ऑटो भी जब्त किया है। जुस्को के भवन से रड काट दोनों लेकर जा रहे थे।

सुंदरनगर : यूसील कर्मी के घर चोरी का आरोपी धराया

सुंदरनगर थाना क्षेत्र के कुदादा निवासी यूसील कर्मी वीरेंद्र सरकार के घर चोरी मामले का खुलासा पुलिस ने किया है। एक आरोपी चाईबासा निवासी सूरज कोतवाल उर्फ सूरज पात्रो को चाईबासा से पकड़ा। उसके पास से चोरी के 69,950 रुपए बरामद किया है।

खबरें और भी हैं...