पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कोरोना काल:3 मरीज की मौत 151 नए संक्रमित; अधिकतर एक ही परिवार के, कुल पॉजिटिव 10380, अब तक 7699 मरीज स्वस्थ होकर लौटे

जमशेदपुर5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
फाइल फोटो
  • कुल पॉजिटिव 10380, अब तक 7699 मरीज स्वस्थ होकर लौटे

जिले में सोमवार को कोरोना के 151 नए मरीज मिले और कुल संक्रमितों की संख्या 10380 पहुंच गई है। वहीं तीन की मौत भी हुई है। कुल मौत की संख्या 269 हो गई है। दूसरी ओर 419 मरीज ठीक होकर घर गए। इस तरह से जिले के 7699 मरीज कोरोना को मात दे चुके हैं। नए मरीजों में शहरी के साथ ग्रामीण क्षेत्र के मरीजों की संख्या करीब 60 है, जाे घाटशिला, पोटका, सालबनी, पटमदा आदि क्षेत्र के हैं।

हालांकि एक सामानता यह है कि अधिकतर मरीज एक ही परिवार के या फिर आसपास रहने वाले हैं। शहरी क्षेत्र के जो मरीज मिले हैं, उसमें कदमा के एक ही परिवार के तीन लोग, वृंदावन गार्डेन सोनारी के एक ही परिवार के 3 लोग, गुरुद्वारा बस्ती बिष्टुपुर के एक ही परिवार के तीन लोग, एलआईसी ऑफिसर काॅलोनी, एसबीआई काॅलोनी, सोनारी के एक ही परिवार के 4 लोग कोरोना पॉजिटिव मिले।

टाटानगर के ट्रेन चालक की कोरोना से गई जान

टाटानगर के एक ट्रेन चालक की सोमवार की दोपहर कोरोना से मौत हो गई। जानकारी मिलने के बाद गार्ड और ड्राइवर लॉबी को सैनेटाइज किया गया। एक दिन पूर्व रविवार को रेलवे अस्पताल में जांच के दौरान दो रेलकर्मी कोरोना संक्रमित पाए गए थे, जिन्हें बेहतर इलाज के लिए एमजीएम रेफर किया गया था।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- लाभदायक समय है। किसी भी कार्य तथा मेहनत का पूरा-पूरा फल मिलेगा। फोन कॉल के माध्यम से कोई महत्वपूर्ण सूचना मिलने की संभावना है। मार्केटिंग व मीडिया से संबंधित कार्यों पर ही अपना पूरा ध्यान कें...

और पढ़ें